एक रात तीन वारदात, चाकूबाजी की घटना से दहल उठी दिल्ली!

Delhi Crime: एक ही रात में तीन बदमाशों ने लूट के इरादे से एक के बाद एक तीन अलग अलग लोगों पर चाकुओं से हमला किया. ये घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली की बताई जा रही है. साथ ही बता दें इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं दो लोगों ने जैसे तैसे खुद को छुपा कर या कहलो अंधेरे का फायदा उठाकर अपनी जान बचाई.

Delhi Crime: जानिए कॉल का क्या है मामला ?

Delhi Crime: दरअसल, दिल्ली पुलिस की मानें तो उनको पहली कॉल रात के 11:33 पर मिली थी, और दूसरा कॉल 12:30 पर, फिर तीसरा कॉल 1:02 पर मिली.

यह भी पढ़ें: हरियाणा कैबिनेट की अहम बैठक, 3 राज्य पुलिस पुरस्कारों के लिए SOP को दी गई मंजूरी

Delhi Crime: हमलावरों ने की साजिश,एक के बाद एक वार

Delhi Crime: बदमाशों ने पहले शेर मोहम्मद को चाकुओं से गोदा, मगर वह किसी तरह से घर के अंदर छिप गया तो उससे लूट नहीं हो पाई.
जिसके बाद एक घंटे बाद बदमाशों ने गुफरान की पीठ में चाकू से वार किया और उसका मोबाइल छीन लिया. बता दें कि हमले में गुफरान की मौत हो गई. फिर बदमाशों ने तीसरा वार शरीक पर किया. उसके गले पर चाकू मारा गया. किसी तरह उसने भी घर में घुस कर अपनी जान बचा ली.

Delhi Crime: आखिर क्या थी हमला करने की वजह

Delhi Crime: खबरों की मानें तो कपिल, सोहेल और समीर ने शराब पी रखी थी. नशे में उन्होंने लूट पाट का सोचा और बल्लीमारान से चाकू खरीदा. तीनों लोगों ने चाकुओं से तीन लोगों पर हमला किया. वहीं लूट पाट वो केवल एक ही से कर पाए. जिसमें एक शख्स की मौके पर मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल होने के बावजूद भी अपनी जान बचा गए. आपको बता दें कि तीनों लड़के इलाके के जाने मानें बदमाश है और उनमें से दो का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है.

बहरहाल, पुलिस ने तीनों मामलों में अलग अलग कैसे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं कपिल चौधरी और सोहैल को गिरफ्तार भी कर लिया है. जबकि आरोपी समीर अभी भी फरार है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चाकू और लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद किया है. साथ ही आरोपियों से पूछताछ जारी है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें