दिल्ली मेट्रो में महिलाओं का धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल, बाप दादा तक पहुंची बात

Delhi metro fight: दिल्ली मेट्रो आए दिन किसी ना किसी चीज को लेकर सुर्खियों में रहता है. कपड़ों से लेकर लड़ाई झगडे़ तक किसी बात में पीछे नहीं है दिल्ली मेट्रो. सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो,फोटो वायरल होते रहते हैं, जिसमें लोग नाच गाना से लेकर लड़ाई करते नज़र आते हैं. जिसके बाद डीएमआरसी ने चेतावनी के तौर पर गाइडलाइन भी जारी की थी. इसके बावजूद दिल्ली मेट्रो में लोगों की अजीब हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही है. एक के बाद एक ऐसी घटनाएं सामने आ रही है.

दिल्ली मेट्रो का ताजा मामला

Delhi metro fight: एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो महिलाएं बुरी तरह से झगड़ा करती नजर आ रही है. वीडियो से पता चल रहा है कि, दोनों महिलाओं के बीच झगड़ा मेट्रो में सीट को लेकर हो रहा है. दोनों ही महिलाएं एक दूसरे से बत्तमीजी से बात कर रही हैं. जिसमें से एक महिला ने दूसरी महिला को यह तक बोल दिया कि मेट्रो तुम्हारे बाप की नहीं है.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी के तीन गुंबदों का GPR तकनीक से होगा सर्वे, इससे खुलेगा 300 साल पुराना राज

धक्का-मुक्की पर उतरी महिलाएं

Delhi metro fight: वायरल वीडियो में दोनों महिलाएं धक्का-मुक्की के साथ आपस में बहस करती भी नज़र आ रही हैं. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किये हैं. एक यूजर ने लिखा -‘एक करियर एडवाइस दूं?… मेट्रो में कैमरा लेकर मेट्रो व्लॉगर बन जाओ बहुत स्कोप हैं. ‘एक अन्य ने लिखा- ‘मेट्रो में ऐसा हर कुछ हो रहा है जो नहीं होना चाहिए, उफ्फ ये लोग….

पहले भी महिलाओं के बीच हुई थी बहस

Delhi metro fight: आपको बता दें कि, दिल्ली मेट्रो में ऐसी घटनाएं अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इससे पहले भी दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर कहासुनी का वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों ही महिलाओं के सुर आसमान छू रहे थे. इस कहासुनी में एक महिला ने दूसरी महिला को कहा कि, मैं जूते से मारूंगी. जवाब में दूसरी महिला ने कहा मैं तुझे जूते से नहीं बेल्ट से मारूंगी, गोली से भी मारूंगी, यह जमाना जूते और बेल्ट का है आखिर किस जमाने में जी रही हो तुम…

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें