Delhi Murder Case: साक्षी मर्डर केस में आरोपी की रिमांड बढ़ी, पुलिस को गुमराह करता रहा साहिल

Delhi Murder Case: दिल्ली मर्डर केस को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है. दरअसल दिल्ली हत्याकांड में आरोपी साहिक की पुलिस रिमांड 3 दिन के लिए बढ़ा दी गई है. इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि आरोपी के पास के अब तक कोई हथियार बरामद नहीं किया जा सका है, ऐसे में उससे पूछताछ की जरुरत है. बता दें कि इस केस में दिल्ली पुलिस ने 5 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट की तरफ से 2 दिन की ही रिमांड दी गई. फिर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के लिए कोर्ट से एक बार और रिमांड बढ़ाने का आग्रह किया तो एक दिन की और रिमांड बढ़ा दी गई. अब आरोपी साहिल 3 दिन की पुलिस रिमांड पर है.

कहां से गिरफ्तार हुआ साहिल?

बता दें कि बीते 28 मई को आरोपी साहिल ने पीड़िता साक्षी की देर रात एक गली में चाकू और पत्थरों से मार-मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया. मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पुलिस लगातार हत्या के मामले में उससे पूछताछ कर रही है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट है दहलाने वाला

साक्षी मर्डर केस में पुलिस का कहना है कि पीड़िता के शरीर पर 34 चोट के निशान हैं, साथ ही उसका मस्तिष्क भी फट गया. यह खुलासा पीड़िता के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है. बता दें कि इस मामले पर दिल्ली के मुख्य सचिव, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के सचिव, दिल्ली सरकार, शहर के पुलिस आयुक्त, उपायुक्त और जिला मजिस्ट्रेट से इस मामले पर रिपोर्ट मांगी थी.