रक्षाबंधन पर बेटी ने मांगा भाई, मां बनी बच्चा चोर

Delhi News: दिल्ली से एक मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने एक महिला को एक महीने के बच्चें का अपहरण करने के अपराध में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला की बेटी ने रक्षाबंधन के अवसर पर भाई की मांग की थी. जिसके बाद महिला ने नवजात शिशु का अपहरण कर लिया.



 Delhi News: क्या है पूरा मामला ?

Delhi News: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक टैगोर गार्डन के रघुबीर नगर के निवासी संजय गुप्ता और अनीता गुप्ता के 17 वर्षीय बेटे की पिछले साल मौत हो गई थी. जिसके बाद इनकी बेटी ने रक्षा बंधन के अवसर पर भाई की मांग की थी. बेटी की मांग पूरी करने के लिए महिला ने एक महीने के बच्चे को अगवा कर लिया. जिसके बाद पुलिस को बच्चे के अपहरण की सूचना मिली.

यह भी पढ़ें: चांद पर लैंड हुआ चंद्रयान-3, इसरो ने रचा इतिहास

Delhi News: बच्चे की माँ ने की थी शिकायत

Delhi News: मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे की माँ ने शिकायत की थी कि आधी रात तीन बजे जब वह नींद से उठी तो उनका बच्चा वहां से गायब था. उन्हें शक है कि उनका बच्चे का किसी ने अपहरण कर लिया है.



Delhi News: पुलिस की जांच में हुआ खुलासा

Delhi News: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जब पुलिस ने आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उन्हें दो बाइक सवार युवक उस इलाके में बाइक पर घूमते नजर आए. बता दें कि पुलिस ने करीब 400 सीसीटीवी कैमरों की जांच की जिसके जरिये उन्होंने बाइक सवार युवकों का पीछा जयप्रकाश अस्पताल तक किया. इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की तहकीकात की. तहकीकात में पता चला कि मोटरसाइकिल संजय के नाम पर रेजिस्टर्ड थी. रेजिस्टर्ड अड्रेस पर जब पुलिस गई तो पता चला कि चोरी किया हुआ बच्चा वहां मौजूद था और आरोपी महिला भी वहीं थी. बता दें कि पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive