Nikhil Murder Case में पुलिस का बड़ा खुलासा, पढ़ें आखिर किस वजह से की गई हत्या

Nikhil Murder Case: डीयू के साउथ कैंपस में छात्र निखल की मर्डर के बाद दिल्ली पुलिस इसकी जांच में लगातार जुटी हुई है. इस हत्याकांड की जांच के पहले पड़ाव में पुलिस ने जो खुलासा किया है, वह बेहत हैरान करने वाला है. दरअसल दिल्ली पुलिस जांच में पता चला है कि निखिन ने अपनी गर्लफ्रैंड को बातचीत के दौरान एक थप्पड़ जड़ दिया था. पुलिस ने जांच के बाद इस बात का भी खुलासा किया है कि उस दौरान राहुल और मृतक निखिल के बीच बहसबाजी हुई थी. इस दौरान दोनों आपस में काफी गाली-गलौज भी किए. जिसके बाद बीते रविवार को आरोपी राहुल और उसके दोस्तों ने मिलकर निखिल की चाकू मारकर हत्या कर दी. आइए आगे इस मामले में विस्तार से बताते हैं.

जांच में हुआ ये खुलासा

मृतक छात्र निखिल की हत्या के फैरन बाद पुलिस जांच में जुटी. दिल्ली पुलिस ने इस दौरान कई लोगों की गिरफ्तारी भी की. निखिल हत्याकांड में शामिल दो आरोपी अभी भी फरार हैं. हालांकि पुलिस उन दोंनो की गहन तलाशी कर रही है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, मृतक की निखिल की गर्लफ्रेंड ने गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल और हारून की पहचान कर ली है. बताया जा रहा है कि निखिल को राज नामक युवक ने भी चाकू मारे थे. पुलिस ने जांच में इस रहस्य से पर्दा उठाया है. हालांकि, दिल्ली पुलिस इस वक्त भी ये जानकरी जुटा रही है कि आखिर और किस-किस ने निखिल को चाकू मारा था. साथ ही चाकू मारने के पीछे उनका मकसद क्या था. ऐसा इसलिए क्योंकि गिरफ्त में लिए गए आरोपी पल-पल अपनी बात को बदल रहा है. ऐसे में पुलिस के सामने मुश्किल खड़ी होती नजर आ रही है. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही पूरी सच्चाई सामने आएगी.

ये भी पढ़ें: UP के आगरा में Love Jihad नया खेल, जानें ‘रचना’ कैसे बनी ‘रुखसार’

निखिल चाकू मारने के पीछे क्या था मकसद?

जानकारी के मुताबिक, मृतक निखिल स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के फर्स्ट ईयर का छात्र था. दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डीसीपी मनोज सी ने बताया कि एक सप्ताह पहले निखिल का यश और राहुल नामक दोनों युवकों से विवाह हुआ था. जिसके बाद बीते रविवार को यश और राहुल अन्य लोगों के साथ निखल से बदला लेने के लिए आए. जिसके बाद उन्होंने निखिल चौहान को चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, राहुल और हारून को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं यश और अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. हालांकि पुलिस ने आश्वासन दिया कि इस हत्याकांड में शामिल अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

निखल की मां ने की इंसाफ की मांग

बताते चले कि रविवार को एक शख्स ने घटनास्थल से पुलिस को कॉल करके बताया था कि छात्र निखिल को सीने में चाकू मारा गया. फिर आनन-फानन में घायल निखिल को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया. वहीं इस बीच मृतक निखिल की मां ने पुलिस से अपने बेटे के इंसाफ की मांग की है. मृतक निखिल चौहान की मां ने कहा है कि हत्यारों को जल्द और कड़ी से कड़ी सजा मिले. इसके अलावा निखिल चौहान की मां ने यह भी कहा कि आरोपियों में पुलिसकर्मियों के बच्चे भी शामिल हैं, जिस कारण मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें