दिल्ली में AAP के दो नेताओं ने थामा BJP का दामन, केजरीवाल पर साधा निशाना

Delhi Politics: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी सरगर्मी शुरू हो गई है. इस क्रम में तमाम राजनीतिक दलों के दिग्गज और प्रभावशाली नेता विरोधी दलों के नेताओं को अपने पाले में लाने की भरपूर कोशिश में लगे हैं. माना जा रहा है कि सियासी दलों के नेता देश की राजधानी दिल्ली में अपनी पकड़ मजबूत करने में अभी से लग गए हैं. हालांकि इस कड़ी में नार्थ इस्ट दिल्ली से आम आदमी पार्टी के गाजीपुर सब्जी मंडी के अध्यक्ष राजकुमार बल्लन और आम आदमी पार्टी पूर्वांचल मोर्चा के उपाध्यक्ष अनिल झा ने आप का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है.

Delhi Politics | बीजेपी में शामिल हुए आप के ये दो नेता

गौरतलब है कि दिल्ली बीजेपी में शामिल होने वाले आम आदमी पार्टी के दोनों नताओं को सांसद मनोज तिवारी और दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक कार्यक्रम में पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया. साथ ही उनके इस फैसले का दिल से स्वागत किया. हालांकि इस दौरान बीजेपी के विधायक अजय महावार भी मंच पर मौजूद रहे. इस मौके पर सांसद मनोज तिवारी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दोनों ने अपने-अपने क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के लिए अच्छा काम किया है. फिर भी आप से मोह भंग होने की वजह से इन्होंने बीजेपी का दामन थामा है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के नांगलोई इलाके में मुहर्रम-जुलूस के दौरान SI पर जानलेवा हमला, 3 के खिलाफ FIR

Delhi Politics | AAP से क्यों हुआ मोह भंग

जानकारी रहे कि आम आदमी पार्टी से बीजेपी में शामिल हुए गाजीपुर मंडी के अध्यक्ष राजकुमार बल्लन ने कहा कि जब उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी तब उनकी मुलाकात सीएम अरविंद केजरीवाल से हुई थी. उस वक्त उन्हें ऐसा लगा था कि वे उच्च राजनीतिक मूल्यों वाली पार्टी में शामिल हुए हैं. हलांकि धीरे-धीरे उन्हें केजरीवाल की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का फर्क नजर आने लगा. जिस वजह से उनका आप से मोह भंग हो गया और अंततः उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया. बीजेपी में शामिल हुए गाजीपुर मंडी के अध्यक्ष राजकुमार बल्लन ने कहा कि अब केजरीवाल उन लोगों के हाथ में हाथ डालकर एकजुट होने की बात कह रहे हैं, जिन्हें एक समय में संजय सिंह खूब कोसा करते थे.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें