बारिश के चलते मंत्री जी ने रेलवे स्टेशन के एस्केलेटर तक घुसा दी अपनी गाड़ी

Dharampal Singh : उत्तर प्रदेश के लखनऊ स्टेशन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां मंत्री जी को ट्रेन पकड़ने के लिए जाना था उन्हें ज्यादा दूर पैदल न चलना पड़े इसलिए उन्होंने अपनी एसयूवी को रेलवे स्टेशन के अंदर पहुंचा दिया. मंत्री जी की गाड़ी को दिव्यांग जनों के लिए बने रैंप में चढ़कर एस्केलेटर के पास रोका गया. यहां पर उनका गाड़ी का दरवाजा खुला. एस्केलेटर तक यात्री सिर्फ पैदल ही जाते हैं लेकिन मंत्री जी ने इस नियम की अनदेखी की और अपनी गाड़ी को एस्केलेटर तक पहुंचा दिया.

यह भी पढ़ें: चांद पर लैंड हुआ चंद्रयान-3, इसरो ने रचा इतिहास

Dharampal Singh | बड़ी संख्या में यात्री मौजूद

दरअसल, पूरा मामला लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन का है. यहां यूपी के पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह को हावड़ा-अमृतसर, पंजाब मेल (13005) से लखनऊ से बरेली के लिए जाना था. मंत्री जी की ट्रेन प्लेटफ़ॉर्म नंबर 4 पर आने वाली थी. मंत्री जी को ज्यादा पैदल न चलना पड़े इसलिए प्लेटफार्म नंबर 1 से सटे एस्केलेटर तक उनकी SUV को सीधे ले जाया गया. इस दौरान स्टेशन में बड़ी संख्या में यात्री मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: Up में 920 पदों के लिए निकली डायरेक्ट भर्ती, जल्द करे आवेद

Dharampal Singh | बारिश के चलते बाहर नहीं निकले

आपको बता दे कि मंत्री जी भारी बारिश के चलते अपनी एसयूवी से बाहर नहीं निकले जिसके कारण उनकी एसयूवी को एस्केलेटर के पास पहुंचाया गया. उनकी गाड़ी जैसे ही प्लेटफार्म नंबर 1 के पास सेट एस्केलेटर के पास रूकी वहां मौजूद सभी यात्री एकाएक सकपका गए और वहां पर अफरातफरी मच गई.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive