एक्टर नहीं साइंटिस्ट बनना चाहती थी दिशा पटानी

Disha Patani | दिशा पटानी बॉलीवुड की आज होता और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है. दिशा ने वरुण तेज के साथ तेलुगू फिल्म लोफर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. इस फिल्म में दिशा ने मौनी नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था. वहीं दिशा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से शुरू किया था. इस फिल्म में भले ही दिशा का बहुत छोटा सा रोल हो लेकिन उनकी क्यूटनेस और उनके सादगी को बेहद पसंद आई थी.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने रक्षाबंधन पर बहनों को दिया बड़ा तोहफा, सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर

Disha Patani | हॉटनेस और सेक्सी फिगर

बॉलीवुड में दिशा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी हॉटनेस और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर है. एक्ट्रेस का नाम जैकी श्रॉफ के लाडले और और अपनी डांसिंग मूव्स में माहिर टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ चुका है. मॉडलिंग के बाद दिशा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. दिशा ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से कुछ खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन फिर भी फैंस के बीच उनका क्रेज कम नही है.

यह भी पढ़ें: इस दिन मनाया जायेगा जन्माष्टमी का त्यौहार

Disha Patani | एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के बरेली में जन्मी दिशा पढ़ने में काफी तेज थी. दिशा कभी भी एक एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी उनका बचपन से ही सपना था एक साइंटिस्ट बनने का लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. 17 साल की उम्र में दिशा ने अपना पहला फोटोशूट कराया था. तभी तेलुगू फिल्म के डायरेक्टर पुरी ने उन्हें अपनी फिल्म लोफर के लिए कास्ट किया. हाल ही में दिशा अपने रयूमर बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive