Delhi के रोहिणी इलाके में एनकाउंटर, गोली लगने से अपराधी घायल, जिगाना पिस्टल बरामद

Encounter in Delhi: मीडिया खबरों के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में स्पेशल सेल और एक कुख्यात अपराधी के बीच एनकाउंटर हुआ है. बता दें कि अपराधी दिल्ली में कई हत्याओं की वारदात में शामिल रहा है. एनकाउंटर में अपराधी को गोली लगी है, जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल भेज दिया गया. खबरों के मुताबिक, दिल्ली स्पेशल सेल और इस कुख्यात अपराधी के बीच रोहिणी के सेक्टर 20-30 के बीच एनकाउंटर हुआ. इस कुख्यात का नाम कामिल बताया जा रहा है, जो कि एक कॉन्ट्रेक्ट किलर भी है. वह दिल्ली में हत्याओं की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है.

अपराधी के पास से Zigana पिस्टल बरामद

बता दें कि पुलिस का इस अपराधी से आमना-सामना हुआ, तो इसने फायरिंग शुरू कर दी. इसके पास से पुलिस ने टर्की से बनी हुई जिगाना पिस्टल भी बरामद की है. ये वही Zigana पिस्टल है, जिससे गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की गई थी. इसका इस्तेमाल सिर्फ इसलिए होता है, क्योंकि इस पर एडजस्टेबल साइट लगा सकते हैं. ये जल्दी गर्म नहीं होती. यही वजह है कि अपराधी हत्या को अंजाम देने के लिए इस पिस्टल का इस्तेमाल करते हैं.

ये भी पढें: खालिस्‍तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू है जिंदा, संयुक्‍त राष्‍ट्र मुख्‍यालय के सामने से जारी किया video

मीडिया खबरों के मुताबिक, अपराधी के खिलाफ 12 से अधिक केस दर्ज हैं. वह हाल ही में दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में भी शामिल था. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है. पुलिस की पूछताछ के बाद और भी कई खुलासे हो सकते हैं.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें