सनातन विवाद पर PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी

Eternal dispute | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश के बीना में 50,700 करोड़ रुपये से अधिक के परियोजनाओं के शिलान्यास किए। इनमें ‘बीना रिफाइनरी’ में ‘पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स’ और राज्य भर में 10 नई औद्योगिक परियोजनाएं शामिल हैं। पीएम मोदी ने नर्मदापुरम जिले में ‘बिजली और नवीकरण ऊर्जा निर्माण क्षेत्र’ सहित अन्य परियोजनाओं का भी शिलान्यास किया।

Eternal dispute | प्रधानमंत्री मोदी ने वहीं एक सार्वजनिक सभा में एक महत्त्वपूर्ण संवाद किया, जिसमें उन्होंने सनातन धर्म के विवादास्पद बयानों पर आक्रामक हमला किया। उन्होंने दिखाया कि वे विपक्ष के नेताओं पर कितने तेज आक्रमण कर सकते हैं, जो सनातन धर्म पर विवादास्पद बयान देने में लगे थे।

Eternal dispute | सनातन धर्म को खत्म करने का कोशिश

Eternal dispute | प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वर्तमान में ये लोग खुलकर बात करने लगे हैं और सनातन धर्म को खत्म करने का कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने भारतीय गठबंधन की इस इरादे को सख्ती से निष्क्रिय करने का आग्रह किया और कहा कि यह लोग देश को गुलामी में धकेलना चाहते हैं, लेकिन हमें इस तरह की शक्ति और संगठन की शक्ति से उनकी योजनाओं को फेल करना है। भाजपा देशभक्ति की सेवा में समर्पित है और हमेशा देश के हित में काम करती है।

Eternal dispute | पीएम मोदी ने कहा कि ‘इंडिय एलायंस’ का इरादा है कि वे वो विचार नष्ट करें, जो इतने सालों से भारत को एक साथ जोड़े हुए हैं। वे उस सनातन को समाप्त करना चाहते हैं, जिसके माध्यम से अहिल्याबाई होलकर ने महिलाओं को उठाया। इस ‘इंडिय एलायंस’ की जनता वह सनातन परंपरा को समाप्त करना चाहती है, जिसमें गांधीजी ने अपने जीवन भर विश्वास किया था, उनके आख़री शब्द ‘हे राम’ थे। वे सनातन को नष्ट करना चाहते हैं।

Eternal dispute | 10 नई औद्योगिक परियोजनाएं

Eternal dispute | प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि वे अपने हर गरंटी को पूरा कर रहे हैं, जैसे कि गैस सिलेंडर कीमत को और भी कम करना और 75 लाख और बहनों को नि:शुल्क गैस कनेक्शन देना। वे कोविड के दौरान गरीबों को मुफ्त राशन देने का भी प ्रयास कर रहे हैं और दलित, पिछड़ा, और आदिवासी मां को अपने बच्चे को भूखे सोने से बचाने का प्रयास कर रहे हैं। वे न्यायपूर्णता के साथ मध्यप्रदेश को नई ऊँचाइयों तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल हो गए बुड्ढे इसलिए नहीं हो रही शादी

Eternal dispute | पीएम मोदी ने बीना में 50,700 करोड़ रुपये से अधिक के परियोजनाओं के शिलान्यास किए, जिसमें ‘पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स’ और राज्य भर में 10 नई औद्योगिक परियोजनाएं शामिल हैं। वे इंदौर में 2 आईटी पार्क्स, रतलाम में एक मेगा औद्योगिक पार्क, और राज्य भर में 6 नए औद्योगिक क्षेत्रों की भी शिलान्यास किया है, जो मध्यप्रदेश के लोगों को उपहार के रूप में दिए गए हैं।

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive