छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने 2 बहनों समेत मां-बाप पर किया जानलेवा हमला

Faridabad Crime News: रिपोर्ट/रिंकू शर्मा: छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक सिरफिरे युवक ने एक ही परिवार की दो बेटी और उनके माता-पिता पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद में राजीव कॉलोनी में सुबह की है। मां बेटी पार्क में घूमने गई हुई थी वहीं से इस घटना की शुरुआत हुई। सभी घायलों को बल्लभगढ़ के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहां एक युवती की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। डॉक्टरों ने फिलहाल उसकी हालत को देखते हुए उसे आईसीयू में भर्ती किया है।

तस्वीरें बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल की हैं, जहां आज तड़के एक सरफिरे युवक के हमले के बाद एक ही परिवार के 4 लोगों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। प्ले पहले लड़की के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर राजीव कॉलोनी के पार्क में मां बेटी चाकू से हमला कर दोनों को चोटिल कर दिया। इसकी भड़ास यहीं पर खत्म नहीं हुई और उसके बाद वह मैं लड़की के घर पर जा पहुंचा। दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खुलते ही उसने लड़की के पिता तथा उसकी छोटी बहन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और मौका पाकर वहां से फरार हो गया। घायल लड़की के पिता कांता प्रसाद की मानें तो इससे पहले भी इस तरह की घटना को आकाश नामक युवक अंजाम दे चुका है, उन्होंने पुलिस में शिकायत तो की थी लेकिन आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

ये भी पढ़ेंं: हरियाणा कैबिनेट की अहम बैठक, 3 राज्य पुलिस पुरस्कारों के लिए SOP को दी गई मंजूरी

पीड़ित युवती के पिता कांता प्रसाद की माने तो आकाश नामक युवक ने पहले उसकी बेटी और घरवाली पर चाकू से हमला कर कॉलोनी के पार्क में जानलेवा हमला किया। उसके बाद घर पर आया और उसने उसकी छोटी बेटी तथा उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमला करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। वहीं सेक्टर 58 थाना प्रभारी अनूप कुमार की माने तो पुलिस को सूचना मिली थी कि आकाश नामक एक आशिक ने एक ही परिवार के 4 लोगों को चाकुओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस घायलों को देखने गई लेकिन बार-बार उन्होंने अस्पताल बदल लिया। उनके थाने का जांच अधिकारी इस मामले में जांच करने लगा हुआ है।

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें