एक कमरे को लेकर 2 भाइयों के बीच खूनी संघर्ष, वीडियो आया सामने

रिपोर्ट/ राजीव कुमार रिंकू: एक कमरे को लेकर दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष का वीडियो सामने आया है. जिसमें पीड़िता के दूसरे भाई ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया. घर की संपत्ति पर खून के रिश्ते इस हद तक फीके पड़ रहे हैं कि अब भाई भाई हो गए हैं. के दुश्मन बन रहे हैं ऐसा ही एक मामला फिरोजपुर के ढोलेवाला गांव से सामने आया है. जहां एक कमरे को लेकर दो भाई एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं।

घायल को इलाज के लिए फिरोजपुर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वीओ 1) फिरोजपुर के ढोलेवाला गांव में दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। सिविल अस्पताल में भर्ती पीपल सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि वे तीन कमरे साझा करते थे. जिसे उसका छोटा भाई पीट कर ले जा रहा था। और जब उन्होंने आंशिक रूप से उनके लिए एक कमरा छोड़ने के लिए कहा, तो वह नहीं छोड़ा, जिस पर उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया और उसके भाई के लड़कों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज करना पड़ा। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने मांग की है कि उन्हें न्याय दिया जाए और उनका हक दिलाया जाए।

उधर, सिविल अस्पताल के डॉक्टर शिवम सिंगला से जब इस मामले में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास गांव ढोलेवाला का एक मरीज आया है। जिसके सिर में चोट लगी है। जिसका इलाज चल रहा है वीओ 2) वहीं दूसरे भाई मेजर सिंह, जो पहले से अस्पताल में भर्ती हैं, का पक्ष जब जाना गया तो उन्होंने कहा कि उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. जबकि उन्हें कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।