सोनिया के बाद इटली से काशी आई एक और बहू!

Foreigner Bahu | सीमा हैदर के मामले के बाद से ही दो अलग-अलग देशों के लोगों के बीच शादी और प्यार की खबरें वायरल हो रही हैं. अब ऐसे में एक खबर खूब जोर पकड़ रही है. वाराणसी के एक लड़के अखिलेश ने इटली की लड़की तानिया से जॉर्जिया में शादी रचा ली. आपको बता दें, लड़का वाराणसी का रहने वाला है और लड़की इटली की रहने वाली है. शादी के बाद दोनों भारत आए और यूपी के जौनपुर में स्तिथ त्रिलोचन महादेव मंदिर में दोनों ने भगवान शिव के दर्शन किए और साथ ही पूजा अर्चना की. जिनके फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए.

Foreigner Bahu | अखिलेश का परिवार क्यों है खुश?

इटैलियन बहू को पाकर लड़के के परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है. उनकी मानें तो उनकी बहू विदेश में एक स्कूल में इंग्लिश टीचर है. बता दें कि जॉर्जिया में अपने दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने शादी की. वहीं तानिया भारत का वीजा लेकर अपने पति के संग काशी घूमने आई हैं.

यह भी पढ़ें: Up में 920 पदों के लिए निकली डायरेक्ट भर्ती, जल्द करे आवेद

Foreigner Bahu | कहां है तानिया का परिवार

अखिलेश ने बताया कि तानिया का जन्म इटली में हुआ और पढ़ाई उन्होंने फिलीपींस में की थी. हालांकि, उनका परिवार अमेरिका में रहता है.

Foreigner Bahu | मंदिर के पुजारी ने बताई रजिस्ट्रेशन वाली बात

साथ ही मंदिर के प्रधान पुजारी सोनू गिरी ने बताया कि अखिलेश और तानिया 19 अगस्त को मंदिर परिसर में आए थे पर उन्होंने शादी के बाबत किसी तरह का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive