गदर 2 ने कमाई में ‘दंगल’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पछाड़ा

Gadar 2: गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार खूब धमाल मचा रही है. पहले हफ्ते से ही गदर 2 ने अपना धमाल बॉक्स ऑफिस पर दिखाना शुरू कर दिया था. उस वक्त अनुमान लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म आगे भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ेगी. गदर 2 ने इन अनुमानों को सही साबित किया है. दूसरे हफ्ते में भी गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है. 400 करोड़ से ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर कमाने वाली गदर 2 आगे भी अपनी पोजीशन जामए हुए है. दो हफ्ते बीतने के बाद भी गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल कमाई कर रही है.

Gadar 2: टॉप 10 की लिस्ट में चुकी है जगह

Gadar 2:बता दें कि गदर 2 फिल्म ने बहुत कम समय में टॉप 10 की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. बॉक्स ऑफिस पर चर्चित फिल्मों को ये टक्कर दे रही है.

Gadar 2: इतना हुआ नेट इंडिया कलेक्शन

गदर 2 ने थिएटर में अपना धमाकेदार दूसरा हफ्ता पूरा कर लिया है. तीसरे हफ्ते में भी नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है. बता दें कि गदर 2 का नेट इंडिया कलेक्शन 14 दिन में 419 करोड़ का हो चुका है. गदर 2 की पूरी कास्ट के लिए ये अब तक की सबसे बड़ी फिल्म रही है.

Gadar 2: गदर 2 ने दंगल , द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्मों को पछाड़ा

Gadar 2: गदर 2 ने अपने दूसरे हफ्ते में कई बड़ी हिंदी फिल्मों को पछाड़ा है. जिसमें बाहुबली 2 है, जो अब तक की सबसे बड़ी फिल्म थी. जिसने दूसरे वीक में 143 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. दूसरे नंबर पर करीब 116 करोड़ रुपये कमाने वाली आमिर खान की दंगल थी. तीसरे नंबर पर द कश्मीर फाइल्स थी. जिसने अपने दूसरे हफ्ते में 109 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive