ग़दर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, सुपरहिट्स फिल्मों की ओपनिंग को पछाड़ा

Gadar 2: फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. इस फिल्म ने कई नए रिकॉर्ड कायम किए हैं. अपनी ओपनिंग के पहले ही सोमवार पर गदर 2 ने जबरदस्त कमाई की है. ऐसा लगता है कि बॉक्स ऑफिस ने गदर 2 का नहीं बल्कि गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस का टेस्ट लिया है.

ग़दर 2 का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Gadar 2: 40 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग करने वाली फिल्म ग़दर 2 ने अपने पहले ही वीकेंड में 134 करोड़ रूपये कमा लिए थे. पहले यह आशंका जताई जा रही थी कि सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल सकती है, लेकिन इसके बावजूद गदर 2 की कमाई में जोरदार उछाल आया है. रिपोर्ट्स की माने तो ग़दर 2 ने चौथे दिन जो कमाई की थी, वो उसकी पहले दिन की कमाई के बराबर है. सोमवार को ग़दर 2 के मॉर्निंग शोज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म चौथे दिन आराम से 30 करोड़ रूपये से ज़्यादा का कलेक्शन करने वाली है. लेकिन इन सभी अनुमानों को पीछे छोड़ते हुए ग़दर 2 ने पहले सोमवार को लगभग 38 से 40 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में ग़दर 2 का मंडे कलेक्शन शानदार रहा. ग़दर 2 के लिए रविवार सबसे बड़ा दिन रहा. इस दिन फिल्म का कलेक्शन लगभग 52 करोड़ रूपये का रहा था. सोमवार के कलेक्शन साथ ही ग़दर 2 की कमाई करीब 173 करोड़ रुपये की हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी के तीन गुंबदों का GPR तकनीक से होगा सर्वे, इससे खुलेगा 300 साल पुराना राज

सुपरहिट फिल्मों को दे रही है टक्कर


Gadar 2: आपको बता दें कि, ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रिकॉर्ड्स के मामले में बाहुबली 2 जैसी सुपरहिट फिल्मों को टक्कर दे रही है. इसका मंडे कलेक्शन भी बाकी कई फिल्मों से कई गुना ज़्यादा है. लोगों में ग़दर 2 का इतना क्रेज बना हुआ है कि फिल्म की टिकट मिलना मुश्किल हो गई है. अब देखना दिलचस्प होगा कि स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी पर ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस क्या धमाल मचाती है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें