गदर 2 देखने के लिए सिनेमाघरों में बंपर भीड़, यहां तो चल गए लात-घूंसे

Gadar 2 fight: सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. लोगों में इस फिल्म को लेकर इतना क्रेज बना हुआ है कि सिनेमाघरों के बाहर बड़ी तादात में दर्शकों की भीड़ देखने को मिल रही है. लोग पहले से ही फिल्म की टिकट बुक करने में लगे हुए हैं. लेकिन कानपुर में फिल्म देखने के दौरान मूवी थिएटर के अंदर विवाद हो गया है.

क्या है पूरा मामला

Gadar 2 fight: यूपी के कानपुर में दर्शक गदर 2 मूवी देखने के लिए गए थे. लेकिन मूवी देखने के दौरान AC खराब हो गया. जिसको लेकर लोगों ने गर्मी में AC खराब होने की शिकायत कर दी. बहुत देर तक जब कोई समाधान नहीं निकला तो दर्शकों ने हंगामा शुरू कर दिया. जिसके बाद दर्शकों की बाउंसरों से कहासुनी हो गई. चंद मिनटों में ही कहासुनी लड़ाई में तब्दील हो गई. कई दर्शकों ने शिकायत की है कि बाउंसरों ने उनकी पिटाई की जिससे वह चोटिल हो गए.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी के तीन गुंबदों का GPR तकनीक से होगा सर्वे, इससे खुलेगा 300 साल पुराना राज

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Gadar 2 fight: घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह मामला जूही थाना के पास स्थित साउथ एक्स मॉल के पीवीआर सिनेमा थिएटर में AC फेल होने की वजह से हुआ है. जब लोगों ने मैनेजर से अपने टिकट के पैसे वापस मांगे तो बात कहासुनी से हाथापाई तक पहुंच गई. पुलिस को जब पता चला कि थिएटर में लड़ाई के साथ ही अपशब्दों के प्रयोग हो रहा तो पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंच गई. मिली जानकारी के मुताबिक दर्शकों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें