सनी देओल के बाद सलमान और शाहरुख मचाएंगे पाकिस्तान में गदर!

Gadar in Pakistan : हाल ही में रिलीज हुई सनी देओल की गदर 2 ने पाकिस्तान में गदर मचा दी. लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अब पाकिस्तान में सलमान खान और शाहरुख खान भी धूम मचाने की पूरी तैयारी में हैं. बता दें कि सलमान खान की मूवी में शाहरुख का कैमियो देखने को मिलेगा जोकि बेहद जबरदस्त होगा. आखिर पठान और टाइगर की जोड़ी किसी ही नहीं पसंद होगी.

खबरों की मानें तो टाइगर 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. जिसमें शाहरुख को पठान के लुक में कैमियो करते फैंस देख सकेंगे. आपको बता दें, कि इस खास सीन में पाकिस्तान की जेल में टाइगर बंद होंगे और पठान वहां पहुंच कर गदर मचा देगा. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसका दूसरा हिस्सा एक पहाड़ी सीक्वेंस होगा जिसमें धमाकेदार एक्शन सीन होंगे. वहीं इसके नेक्स्ट सीन में बाइक पर शूटिंग की जाएगी जिसमें पाकिस्तान की आवाम पठान और टाइगर के पीछे होगी.

Gadar in Pakistan | सेट पर हुए करोड़ों का खर्चा

खबरों की मानें तो इस खास सीन की शूटिंग मढ आइलैंड में शूट किया गया है. आपको बता दें, कि 30 से 35 करोड़ रुपए खर्च करके सेट को बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: पूर्व इसरो चीफ ने बताया चंद्रयान-3 का लैंड होना कितना मुश्किल

Gadar in Pakistan | कब है फिल्म की रिलीज डेट

इस फिल्म को लेकर कोई खास जानकारी नहीं हैं. वहीं, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को अगले साल की शुरुआत में रिलीज किया जा सकता है. साथ ही मेकर्स को उम्मीद है की सीन में पाकिस्तान से कनेक्ट करके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर सकती है.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive