गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज मोगा कोर्ट में किया गया पेश, 17 जुलाई को होगी अगली पेशी

Gangster Lawrence Bishnoi: रिपोर्ट /राजू पस्सी: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को आज मोगा की मानयोग अदालत में भारी सुरक्षा फ़ोर्स के बीच पेश किया गया। लॉरेंस बिश्नोई पर थाना सिटी मोगा में 2021 में मोगा के डिप्टी मेयर के भाई पर फाइरिंग करने का मामला दर्ज है. वहीं लॉरेंस बिश्नोई के दो साथी भी पेश किये जाएंगे। वहीं एस एस पी मोगा ने बतया कि थाना सिटी में 2021 में एक मामला दर्ज हुआ था. जिसमें फाइरिंग मामले में लॉरेंस बिश्नोई को पेश किया गया है।

बता दें कि इस मामले में अगली पेशी 17 जुलाई 2023 को होगी। धारा 307 के तहत दर्ज मामले में मोगा पुलिस बठिंडा जेल से गैंगस्टर को भारी सुरक्षा के बीच अदालत लेकर पहुंची। चार्ज फ्रेम करने के बाद अदालत ने लॉरेंस को 17 जुलाई तक ज्यूडिशियल रिमांड पर बठिंडा जेल में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान, अनुबंधित शिक्षकों की सैलरी में बड़ा इजाफा

क्या है पूरा मामला जानें

दरअसल 1 दिसंबर 2021 को मोगा के डिप्टी मेयर के भाई जितेंद्र धमीजा को गोली मारकर जान से मारने के लिए गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जोधा और मोनू डागर को भेजा था। आरोपियों ने जितेंद्र धमीजा को ना मारकर गलती से उसके भाई सुनील धमीजा और उसके बेटे प्रथम पर हमला कर दिया था।सुनील ने जख्मी होने के बाबजूद मोनू डागर को पकड़े रखा और पुलिस के हवाले कर दिया था। जोधा भागने में कामयाब हो गया था दोनों आरोपी लारेंस बिश्नोई गैंग के थे। इसी मामले में लारंस विश्नोई को शनिवार को बठिंडा जेल से लाकर अदालत में पेश किया गया। उसके साथ दोनों साथियों को भी पेश किया गया। अगली पेशी अब 17 जुलाई को होनी है।

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें