जेल से दिल्ली चलाता गैंगस्टर नीरज बवाना

Gangster Neeraj Bawana: दिल्ली के एक अदालत ने मशहूर गैंगस्टर नीरज बवाना और उसके गैंग के साथियों को एक बड़ी राहत देते हुए मकोका के इल्जाम से बरी कर दिया है. आपको बता दें कि, साल 2015 में पुलिस की स्पेशल सेल ने नीरज बवाना और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

Gangster Neeraj Bawana: आखिर कौन है नीरज बवाना ?

Gangster Neeraj Bawana: नीरज बवाना उर्फ नीरज सहरावत ने 18 साल पहले जुर्म की दुनिया में कदम रखा था. देखते ही देखते नीरज बवाना दिल्ली एनसीआर का सबसे बड़ा गैंगस्टर बन गया था. नीरज बवाना का नाम सुनते ही लोगों के मन में खौफ बैठ जाता था. नीरज बवाना के खिलाफ हत्या, लूट और जान से मारने के कई मामले दर्ज है. वर्तमान समय में नीरज बवाना दिल्ली के तिहाड़ जेल में अपनी सजा काट रहा है. जेल में रहने के बावजूद नीरज बवाना अपना गैंग चला रहा है और कई वारदातों को अंजाम भी दे रहा है.

यह भी पढ़ें: पूर्व इसरो चीफ ने बताया चंद्रयान-3 का लैंड होना कितना मुश्किल



Gangster Neeraj Bawana:नीरज बवाना का सागर हत्याकाण्ड से कनेक्शन

Gangster Neeraj Bawana: पहलवान सागर हत्याकांड मामले में हत्या का आरोपी ओलिंपिक पदक विजेता सुनील कुमार पर लगा था. जानकारी के मुताबिक पहलवान सागर और सुशील में फ्लैट को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसके कारण सुशील ने सागर की हत्या कर दी थी. पुलिस ने सुशील को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद इस मामले में उस समय एक नया मोड़ सामने आया था. हत्या करते समय सुशील और उसके साथियों ने सोनू महाल के नाम के एक आदमी को पीटा था. मामले की छानबीन के बाद पता चला कि सुशील कुमार के साथ सोनू महाल की पिटाई के दौरान नीरज बवाना के गैंग के कुछ साथी शामिल थे.

Gangster Neeraj Bawana: मूसेवाले की हत्या का लेगा बदला

Gangster Neeraj Bawana: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर नीरज बवाना गैंग ने ऐलान किया है कि वो मूसेवाला हत्याकांड का बदला जरूर लेगा.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive