क्या सलमान को धमकाने वाले लॉरेंस बिश्नोई का है पाकिस्तान कनेक्शन?

Gangster News| सिद्धू मूसेवाला कांड और सलमान खान को धमकी देने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का अब पाकिस्तान कनेक्शन सामने आ रहा है. जिसके बाद गुजरात पुलिस ने लॉरेंस को पंजाब के बठिंडा जेल से कस्टडी में लिया है. बता दें कि एनडीपीएस और यूएपीए के तहत गुजरात पुलिस ने केस दर्ज किया है. पुलिस का आरोप है कि लॉरेंस ने पाकिस्तान से समंदर के रास्ते शिप मंगवाया था. बता दें, कॉस्ट गार्ड और गुजरात एटीएस ने ज्वाइंट ऑपरेशन के जरिए पकड़ा कि शिप में 194 करोड़ का ड्रग है.

Gangster News | पाकिस्तान से क्या है कनेक्शन?

आपको बता दें कि, साल 2022 में गुजरात एटीएस और कॉस्ट गार्ड ने ज्वाइंट ऑपरेशन में पाकिस्तान से आ रही ‘AL-TAYYASA’ बोट को जब्त कर लिया था. जिसमें 6 पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया और साथ ही 34 किलो के लगभग ड्रग्स पकड़े गए. जिनकी इंटरनेशनल मार्केट में 194 करोड़ की कीमत है. वहीं पाकिस्तानी आरोपी अब्दुल्ला ने पूछताछ में बताया कि लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर वो ड्रग्स पाकिस्तान से लेकर आ रहे थे. जिसके बाद पुलिस पूरी छान बीन में जुटी हुई है.

Gangster News | अभी भी एक्टिव है लॉरेंस की गैंग

आपको बता दें कि, बिश्नोई गैंग दिल्ली, पंजाब, यूपी, झारखंड, हरियाणा, राजस्थान में एक्टिव है. वहीं एनआईए ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि लॉरेंस के टारगेट पर दस लोग हैं, जिसमें सबसे ऊपर सलमान खान हैं. साथ ही इस लिस्ट में सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर का नाम भी शामिल है.