बीच सड़क पर भिड़ीं लड़कियां, बरसाए लात-घूसे, पुलिस ने किया इग्नोर

Girls Fight: सोशल मीडिया पर समय समय पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बीच सोशल मीडिया लड़कियों की लड़ाई का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियों किसी कैरेबियन देश का लग रहा है. यह वायरल वीडियो वाकई हैरान करने वाला है. जिसमें लड़कियां बीच सड़क पर जमकर एक दूसरे पर लात-घूसे बरसाती नजर आ रही हैं. हैरान करने वाली बात ये है कि इस घटना को पुसिल भी इग्नोर करके आगे चली गई.

वीडियो देख यूजर्स को आया गुस्सा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो बेहद हैरतअंगेज है. इस वीडियों में लड़कियां एक दूसरे से इस प्रकार लड़ाई करती दिख रही हैं, जैसे उनका कोई जमीनी विवाद हो. वीडियों में लड़कियों के आपस की लड़ाई का आलम ये है कि आपस में ये एक दूसरे का बाल खींच रही हैं. जिसने भी सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखा, वह हैरान रह गया है कि आखिर लड़कियों की इस लड़ाई के बीच पुसिल वाले भी नहीं आ रहे. इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान और गुस्से में हैं.

आंसू गैस का करना पड़ इस्तेमाल

लड़कियों की इस लड़ाई को सुलह करना के लिए शुरुआत में तो कोई पुसिल नहीं आती है, लेकिन कुछ समय के बाद एक पुलिसकर्मी आता है. वह अपने साथ एक डिब्बा लाता है. जिसमें आंसू गैस हो सकते हैं. पुलिसकर्मी पहले स्थिति को देखता है फिर उन लड़कियों की आंखों के नजदीक गैस को रिलीज कर देता है. जिसके बाद लड़ाई कर रहीं लड़कियों के बीच में अफरातफरी मच जाती है और वे वहां के अपनी आंखों को पोछते हुए भाग जाती है.