आशिक ने ब्रेकअप के बाद कर दी हत्या, Video बनाकर कही ये बात

Greater Nodia Murder case: ग्रेटर नोएडा के दादरी में प्रेम प्रसंग का एक मामला हैरान करने वाला है. मीडिया खबरों के मुताबिक, शिव नादर यूनिवर्सिट में एक दोस्त ने अपने साथी छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. बता दें इस हत्या की स्क्रिप्ट पहले ही तैयार कर ली गई थी. पार्ट थर्ट में पढ़ने वाला अनुज अमरोहा का रहने वाला है. बताया जाता है कि दोनों काफी समय से दोस्त थे, लेकिन बीते कुछ समय से दोनों के बीच आपसी विवाद बढ़ता जा रहा था.

क्या है इस हत्या का पूरा मामला

अनुज और स्नेहा के बीच कुछ समय से बातचीत भी बंद थी. जिस वजह से आरोपी लड़का बेहद परेशान चल रहा था. इस क्रम में बुधवार को यूनिवर्सिटी से पहुंचता है. जहां वह अपनी दोस्त से कुछ देर बातचीत करता है और उसके बाद दोनों गले भी मिलते हैं. इसके तुरंत बाद वह लड़का पिस्टल निकालकर लड़की को गोली मार देता है. स्थिति को देखकर आनन-फानन में लोग घायल छात्रा को हॉस्पीटल पहुचाते हैं. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दोनों के बीच बातचीत बंद हो चुकी है और इसी अनुज नाराज था. गुरुवार को अनुज यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल पहुंचा. वहां उसने अपनी दोस्त से कुछ समय तक बात की. दोनों गले भी मिले. इसके बाद अनुज ने पिस्टल से लड़की को गोली मार दी. आनन फानन में छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया.

आरोपी अपनी दोस्त को गोली मारने के बाद अपने हॉस्टल में पहुंचकर खुद को रूम में बंद कर लेता है. लोग कुछ समय पाते तब तक उसने खुद को भी गोली मार ली. जिससे उसकी भी मौत हो गई. बहरहाल, पुसिल दोनों के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है.

गोलीकांड से पहले रिकॉर्ड किया वीडियो

पुलिस की जांच में आरोपी के लैपटॉस से एक वीडियो बरामद की गई है. जिसे उसने वारदात को अंजाम देने से पहले रिकॉर्ड किया था. इस वीडियो में वह अपनी ब्रकअप के बारे में बताता हुआ नजर आता है. इस वीडियों में आगे वह स्नेहा को अपनी जिंदगी में आई उम्मीद करार दे रहा है. आगे उसने कहा कि ब्रेकअप के बाद वह पूरी तरह से टूटकर बिखर गया है. साथ ही उसने कहा कि स्नेहा ने उसे बताया कि वह बहुत तनाव में है इस वजह से रिश्ते में दूरी बनाना चाहती है, लेकिन आरोपी बताता है कि वह उससे ब्रेकअप के बाद स्नेहा ने किसी और से दोस्ती कर ली थी.