सीमा हैदर का पाकिस्तानी पति करने जा रहा हैं तीसरी शादी, किया ये ऐलान

Gulam Haidar | पाकिस्तान से अवैध तरीके से सचिन मीणा के प्यार में पागल सीमा हैदर के भारत आने के बाद से ही वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. सीमा कभी अपने बनाए वीडियो को लेकर तो कभी उन पर बनने वाली फिल्म को लेकर तो कभी फिल्मों में उनके काम करने को लेकर वो चर्चा का विषय बनी हुई है. लेकिन इस बार उनकी चर्चा का विषय सचिन मीणा और उनके उन पर बनने वाली फिल्म नहीं बल्कि उनके पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर है.

Gulam Haidar | पाकिस्तानी पति का ऐलान

दरअसल उनके पाकिस्तानी पति ने ऐलान किया है कि वह अब तीसरी शादी करेंगे. अपनी दूसरी पत्नी से धोखा खाने के बाद उन्होंने ऐसा ऐलान किया. दरअसल पाकिस्तानी यूट्यूबर मोहसिन को दिए एक इंटरव्यू में सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने कहा कि अब वह तीसरी शादी करेंगे.

यह भी पढ़ें: फर्जी आधार कार्ड, भगवा वस्त्र अवैध तरीके से भारत-नेपाल सीमा पार करते हुई अमेरिकी महिला गिरफ्तार

Gulam Haidar | गुलाम हैदर को पसंद नहीं करती थी सीमा

आपको बता दें कि सीमा हैदर से शादी करने से पूर्व उनके पाकिस्तानी पति पहले से शादीशुदा थे. सीमा हैदर ने आरोप लगाया कि वह गुलाम हैदर को पसंद नहीं करती थी उनकी गुलाम से जबरन शादी कराई गई थी. सीमा अब ग्रेटर नोएडा में सचिन मीणा और अपने चार बच्चों के साथ रह रही हैं और सचिन से शादी होने का दावा करती हैं.

यह भी पढ़ें: हरियाणा कैबिनेट की अहम बैठक, 3 राज्य पुलिस पुरस्कारों के लिए SOP को दी गई मंजूरी

Gulam Haidar | बदले सुर

अभी कुछ दिन पहले ही सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर कह रहे थे कि अगर सीमा वापस आ जाती है तो वह उन्हें फिर से अपना लेंगे लेकिन हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में उनके सुर बदले नजर आए और उन्होंने तीसरी शादी का ऐलान कर दिया. गुलाम हैदर ने भारत सरकार से अपील की है कि वह सीमा हैदर को जेल में रखे और उनके बच्चों को उन्हें वापस कर दें. गुलाम हैदर ने यह भी कहा कि अगर उन्हें भारत का वीजा मिल जाता है तो वह इंडिया आएंगे और अपने बच्चों को वापस ले जाएंगे वह अपने बच्चों के बिना एक पल भी नहीं रह सकते हैं.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive