ये इंडियन स्टार क्रिकेटर बना पाकिस्तान से जीत का हीरो, जीता लाखों हिंदुस्तानियों का दिल

टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए कांटेदार मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से शिकस्त दी। इंडियन टीम पहले ही आयरलैंड को 8 विकेट से हरा चुकी है। पाकिस्तान से जीत के बाद कप्तान रोहित की टीम ग्रुप ए की प्वाइंट्स टेबल में चार पॉइंट के साथ टॉप लिस्ट में शामिल हो चुकी है। यह पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार है। जिसके बाद पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप 2024 से लगभग बाहर होने की कगार पर पहुंच चुका है। टीम इंडिया से USA की टीम ने पहले पाकिस्तान को सुपर ओवर में मात दी थी।

एक बार फिर से इंडियन टीम के स्टार ऑलराउंडर कहे जाने वाले कुंगफू पांड्या उर्फ हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वह इंडिया के एक बेस्ट क्रिकेटर्स में से एक हैं। हार्दिक पांड्या की बेहतरीन गेंदबाजी के करते हुए पाकिस्तान को चार ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट चटकाएं। फखर जमां और शादाब खान जैसे पाकिस्तान के धुरंधर क्रिकेटर्स को पांड्या ने पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

जसप्रीत बुमराह ने भी हार्दिक पांड्या का बखूबी साथ निभाया। बुमराह ने भी 113 रन और 7 ओवर पर पाकिस्तान के स्कोर को रोक दिया। बुमराह ने चार ओवर में 13 रन देकर पाकिस्तान के 3 विकेट चटकाए। बुमराह और पांड्या ने पहले ही आयरलैंड के खिलाफ खेले गए T20 वर्ल्ड कप के मैच में अपनी शानदार गेंदबाजी से अपने फैंस का दिल जीत लिया था। एक बार फिर से उन्होंने अपने फैंस के दिल में अपनी जगह कायम रखी है।

टीम इंडिया के आगे पाकिस्तान की एक ना चली. लो स्कोरिंग मैच में पाकिस्तान पिट गया. फैन्स तो यहाँ तक कह रहे हैं कि मैच भारत जीता नहीं बल्कि पाकिस्तान हारा है. बोलिंग को छोड़कर फ़ील्डिंग और बैटिंग दोनों में बाबर सेना फिसड्डी साबित हुई. पाकिस्तान की टीम अब वर्ल्ड कप लगभग बाहर हो गई है. कोई बहुत बड़ा उलटफेर ही उसे बचा सकता है.