सिर्फ 25,000 में सुपर बाइक का सपना होगा साकार! जुलाई में होगी लांच

Bike Launch In India: भारत में लोगों को बाइक को लेकर काफी क्रेज होता है. लोग बाइक के साथ राइड करने के शौकीन होते हैं. वैसे ही लोगों के लिए एक बाइक कंपनी अपने सुपर बाइक को अगले महीने लॉन्च करने जा रही है. आने वाले 3 जुलाई, 2023 को इस बेहतरीन सुपर बाइक (Bike Launch) को मार्केट में लाने की तैयारी में है. हम बात कर रहे हैं (Harley-Davidson X 440) की जिसे हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर तैयार किया गया है और यह भारत में सबसे सस्ती हार्ले मोटरसाइकिल है. आईए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से.

ये भी पढ़ें: https://wernews.in/bullet-350-to-himalayan-450-upcoming-royal-enfiled-bikes-in-india/

Harley-Davidson X 440 का बुकिंग प्राइस

नई हार्ले-डेविडसन (Harley-Davidson X 440) एक 440 की प्री-बुकिंग देश भर के चुनिंदा डीलरशिप पर शुरू हो चुकी है. इसे 25 हजार रुपये के टोकन अमाउन्ट के साथ बुक किया जा सकता है. आधिकारिक लॉन्च अगले महीने 3 जुलाई को होगा. एक्स 440 की एक-शोरूम कीमत 3 लाख रुपये से कम होने की उम्मीद है.

कैसा है Harley-Davidson X440 का फीचर्स

इस सुपर बाइक की तस्वीर भी जारी कर दी गई है जिससे इसके डिजाइन का खुलासा हो गया है. इसमें कंपनी की पुराने एक्स पी सीरीज रोडस्टर के कुछ स्टाइल एलीमेंटस नजर आ सकते हैं. Harley-Davidson बाइक में गोल आकार का ऑल-एलईडी हैंडलैंप और मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स होंगे.

इस सुपर बाइक में यूएसडी फ्रन्ट फोर्कस और रियर में गैस-चार्ज्ड डूअल शॉक एबजोबर होंगे. इस हार्ले-डेविडसन बाइक में ब्रेक लगाने का काम ABS के साथ दोनों छोरों पर दिए गए डिस्क ब्रेक करेंगे. यह बाइक Royal Enfield Meteor 350, Jawa Perak और Yezdi Roadster जैसी बाइकस को टक्कर देगी.

कैसा है इसका सुपर पॉवर इंजन ?

हार्ले-डेविडसन ने अभी तक एक्स 440 के पावरट्रेन का खुलासा नहीं किया गया है. लेकीन इसमें 440 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर और ऑइल इंजन मिलने की उम्मीद है. यह लगभग 35 बीएचपी और 40 एनएम जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है. इसमें 6 गियरबॉक्स जोड़े जाने की संभावना है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें