नाबालिग लड़की का घिनौना अपराध, 2 नाबालिग लड़कों से किया रेप !

एक 17 साल की लड़की का नाबालिग लड़कों के साथ रेप का कांड बेहद हैरान करने वाला है. नाबालिक पीड़ितों में एक की जहां महज 10 साल हैं वहीं दूसरे लड़का 14 का बताया जाता है. बता दें कि रेप की इस घटना के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. जिसकी पहचान 17 साल की अमिरेकल मोरगन के तौर पर की गई है. उसकी मां के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है और इसकी त्वरित कार्रवाई की जा रही है. आजतक की एक खबर के मुताबिक घटना अमेरिका के मिसिसीपी की है.

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि अमिरेकल ने मदर्स डे के दिन कुछ बच्चों के ग्रुप के सामने अश्लील गतिविधियां की हैं. जिन बच्चों ने इस घटना को अपने सामने होता देखा, उन्होंने पुलिस को इस बारे में बता दिया. फिर इसके बाद अमिरेकल को एक वयस्क के तौर पर ही आरोपों का सामना करना होगा. घटना के बाद में उसकी मां ने कथित तौर पर गैंग के रूप में मोहल्ले के बच्चों का ग्रुप बनवाया. जिसके बाद उन बच्चों पर हमला करने को कहा, जिन्होंने घटना के बारे में पुलिस को बताया था.

अगले महीने होगी इस मामले की सुनवाई

रेप की घटना के संबंध में पुसिल का भी बयान सामने आया है. जिसमें पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘आरोपी लड़की की मां ने कुछ बच्चों को इकट्ठा किया और उनसे कहा कि उन लोगों को पीटो जिन्होंने घटना को होते देखा है. इसे कतई बरदाश्त नहीं किया जाएगा. किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है. कोई उन पर हमला करेगा, उनकी खिड़कियां तोड़ देगा और उनसे लड़ना चाहेगा.’ इसी वजह से लड़की की मां पर नाबालिगों के साथ हुए अपराध में योगदान देने और उन नाबालिगों को धमकाने का आरोप लगा है. इस मामले की पहली सुनवाई 8 जून को होनी है.