83 की उम्र में चौथी बार पिता बनेंगे ये Actor, 54 साल छोटी गर्लफ्रेंड है Pregnant

Al Pacino Girlfriend: गॉडफादर फैम हॉलीवुड एक्टर अल पचीनो 83 साल की उम्र में चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। उनकी गर्लफ्रेंड की उम्र महज 29 साल है। स्टाइल के मामले में इनकी गर्लफ्रेंड सभी हसीनाओं को पीछे छोड़ती हैं। 8 महीने की प्रेग्नेंट है। हॉलीवुड से बेहद चौंकाने वाली खबर है क्योंकि गॉडफादर फिल्म से फेमस होने वाले एक्टर अल पचीनो 83 साल के हैं और उनकी गर्लफ्रेंड की उम्र 29 साल है ।जो कि उनसे 54 साल छोटी है।

गर्लफ्रेंड का नाम नूर अल्फल्लाह है। अपने फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। किसी भी अदाकारा से कम नहीं है। अल पचीनो के 4 बच्चे की मां बनने वाली है जो कि 8 महीने की प्रेग्नेंट है। जून लास्ट या जुलाई के शुरू में डिलीवरी की खबरें सामने आई है।


नूर अल्फल्लाह एक मशहूर टीवी प्रोड्यूसर है। फैमिली हिस्ट्री कुवैती मूल के अमेरिकन परिवार से इनके संबंध है। अल पचीनो नूर के पहले बॉयफ्रेंड नहीं है ।इससे पहले भी नूर खुद से 36 साल बड़े सिंगर माइक जैगर को डेट कर रही थी। फिलहाल सोशल मीडिया पर नूर अलफल्लाह और अल पचीनो इन दिनों सोशल मीडिया पर डिनर डेट से सामने आए थे और फिलहाल दोनों ही अपने आने वाले बेबी को लेकर सुर्खियों में है। बता दें कि अल पचीनो की इससे पहले भी तीन वाइफ रह चुकी है। उनसे भी अल पचीनो को तीन बच्चे हैं।

अल पचीनो की एक्स गर्लफ्रेंड एक्टिंग कोच जान टैरेंट से उन्हें 33 साल की बेटी मारिया है। दूसरी एक्स गर्लफ्रेंड बेवर्ली डी एंजेलो से दो 22 साल के जुड़वा बच्चे हैं। जिनके नाम एंटन और ओलीविया है। दोनों के अलावा लुसिला पोलक को डेट कर चुके हैं। इनसे इन्हें कोई संतान नहीं थी। अल पचीनो ने अपने जीवन काल में कई आईकॉनिक फिल्मों के साथ वेब सीरीज भी की है। जैसे स्कारफेस, सेंट आफ ए वूमेन, सी ऑफ लव,द डेविल्स एडवोकेट और क्लासिक वेब सीरीज गॉडफादर से दुनिया भर में नहीं पहचान कायम की थी। फिलहाल एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।