जीवन के लिए सभी 12 राशियों का जानें राशिफल और पंचांग

Horoscope 10 October आचार्य डॉ. केशव शर्मा (ज्योतिष एवं वास्तु मार्गदर्शक) के अनुसार सभी राशियों के लिए 10 October का राशिफल (Rashifal) और पंचांग (Panchang) जानते हैं.

Horoscope 10 October | ज्योतिष शास्त्र के जरिए भविष्य के बारे में बहुत सारी जानकारियां प्राप्त होती हैं

Horoscope 10 October ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 10 अक्टूबर, मंगलवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए जीवन में खास परिवर्तन लाने जा रहा है. सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य. आगे आचार्य डॉ. केशव शर्मा (ज्योतिष एवं वास्तु मार्गदर्शक) के अनुसार सभी राशियों के लिए 10 अक्टूबर का पूरा राशिफल (Rashifal) और पंचांग (Panchang) जानते हैं.

Horoscope 10 October | आज का पंचांग 10 अक्टूबर 2023 | Panchang 10 October 2023

Horoscope 10 October | संवत- विक्रम संवत 2080

मास- अश्विन कृणापक्ष एकादशी

नक्षत्र- मधा

योग- साध्य

करण- वब दोपहर 03 बजकर 07 मिनट तक और उसके बाद कौलव

राहुकाल- दोपहर 03 बजें से साढ़े 04 बजें तक

शुभ मुहूर्त- दोपहर 12 बजकर 02 मिनट से 01 बजकर 29 मिनट तक

Horoscope 10 October | आज का राशिफल 10 अक्टूबर 2023 | Rashifal 10 October 2023

Horoscope 10 October | मेष – धन लाभ के पूर्ण संकेत है. किसी भी तरह से धन मिलेगा. मन की नकारात्मकता के कारण निवेश बहुत सोच समझ कर करे. सरकारी नौकरी लग सकती है. भाग्य 47% साथ देगा और शुभ रंग होगा लाल.

वृष – बड़ा धन लाभ होने के संकेत है. कोई भी सरकारी योजना में व्यापार के अवसर मिलेगें. कोध्र की अधिकता से सिर दर्द होने की संभावना है. भाग्य 61% साथ देगा और शुभ रंग होगा आसमानी.

मिथुन – मेहनत से बड़ा लाभ कमा सकते हैं. साथीयो की सहायता से कार्य क्षेत्र पर जोड़-तोड़ से सफलता मिलेगी. सरकार के दारा धन लाभ के अव्हार मिलेगें. भाग्य 68% साथ देगा और शुभ रंग होगा नीला.

कर्क – मन लगाकर काम के लिए प्रयास करें. कार्यक्षेत्र पर अभी थोड़ा समय लगेगा. परन्तु इस का मतलब यह नहीं कि कर्म ना करे. सरकारी कार्यों से लाभ मिलेगा. white भाग्य आपका 38% साथ देगा और शुभ रंग होगा सफेद.

सिंह – सरकार के साथ व्यापार के सकते है. कोध्र ना करे. कही बाहर यात्रा पर जा सकते है. साथीयों के साथ कार्यों में सहायता मिल सकती है. भाग्य आपका 47% साथ देगा और शुभ रंग होगा लाल.

यह भी पढ़ें: भगवा कपड़ों में बॉर्डर से अमेरिकी महिला गिरफ्तार, कर रही थी सीमा हैदर जैसा ‘कांड

कन्या – सरकार से व्यापार के अवसर मिलेंगे. पंरन्तु धन रुक-रुक कर मिलेगा. कोध्र एवं वाणी पर नियंत्रण रखे. धन लाभ मिलेगा. भाग्य आपका 47% साथ देगा और शुभ रंग होगा हरा.

तुला- धन लाभ के पूर्ण संकेत है. कोध एवं वाणी पर नियंत्रण रखे. षडयन्त्र से सावधान रहे. अन्जान से दूर रहे. पेट विकार संभव है. भाग्य 46% साथ देगा और शुभ रंग होगा नीला.

वृश्चिक – कार्यक्षेत्र पर धन कमाने के अवसर मिलेंगे. सरकार से व्यापार का लाभ मिल सकता है. निवेश के लिए उचित समय नहीं है. भाग्य 59% साथ देगा और शुभ रंग होगा सफेद.

धनु- धन की स्थिति में सुधार के संकेत है. किसी सरकारी योजना से लाभ कमा सकते हैं. धार्मिक कार्यों में हिस्सा से लाभ मिलेगा. भाग्य 51% साथ देगा और शुभ रंग होगा लाल.

मकर- कार्यक्षेत्र पर कार्य की स्थिति तिकड़मों से बनेगी. सुख में कमी महसूस होगी. मौसम का स्वास्थ्य पर असर पड़ेगा. भाग्य 63% साथ देगा और शुभ रंग होगा हरा.

कुंभ – जीवन साथी द्वारा धन लाभ की प्रप्ति हो सकती है. साथीयों के साथ व्यापार में विवाद बन सकता है. आलस एवं थकान से शरीर में गिरावट रहेगी. भाइयों में विवाद हो सकता है. भाग्य 47% साथ देगा और शुभ रंग होगा सिलवर.

मीन- धन कमाने में कार्यक्षेत्र पर काम करने में अड़चने आयेंगी. धन फंस सकता है. सरकारी कामों में रुकावटे आयेंगी. परिवारिक वाद-विवाद में फसें रहेगें. सरकार से व्यापार के अवसर मिलेंगे,भाग्य 42% साथ देगा और शुभ रंग होगा बेंगनी.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive