होटल के तौलिए से लेकर पंखे तक सब गायब,कपल का कारनामा!

Hotel Viral News | आमतौर पर होटल सभी बुक करते हैं. पर क्या अपने कभी वहां से कुछ सामान छुपा कर अपने बैग में रखा है? आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने वाले हैं जो की एक कपल की है. जिन्होंने रेंट पर होटल रूम लिया था और वहां से सारा सामान चोरी करलिया. ये वायरल मामला ब्रिटेन के वेल्स का है. होटल का नाम डॉल्फिन बताया जा रहा है. जहां एक कपल ने 20 हज़ार के लगभग समान की चोरी कर ली. उस सामान में चाय की केतली, बिजली का पंखा, लग्जरी तौलिए, लैंप, चाय और कॉफी का कंटेनर और चार्जिंग टावर जैसी चीजें शामिल थी.

Hotel Viral News | होटल मालिक ने क्या कहा?

वहीं मालिक का कहना है कि कपल चेक इन के दौरान काफी अच्छे से बात चीत कर रहा था. लेकिन उस वक्त उनके पास समान बहुत कम था. जिससे उन्हें शक भी हुआ. साथ ही बताया, कि सभी समान इस तरह से चोरी कर लिया गया है कि अभी कमरा किराए पर नहीं दिया जा सकता. होटल को 20,000 के आस पास का फटका लगा है.

यह भी पढ़ें: चांद की सफलता वैदिक संस्कृति की देन

Hotel Viral News | पुलिस ने की छान बीन

काफी बार कॉन्टैक्ट करने पर भी कपल का कुछ नहीं पता चला. जिसके बाद इस मामले में पुलिस की मदद ली गई. रिपोर्ट्स की मानें तो ये पता चला कि होटल से अकसर वो कपल कार से कई बार बाहर जाता था. जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है सामान बैग में भरकर ले जाते हों.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive