सीमा हैदर को कैसे मिल सकता है भारत का वीजा? सचिन को करना होगा बस ये काम

Seema Haider Visa: हिंदुस्तान में बहू के तौर पर स्वीकर की गईं सीमा हैदर को यहां ढेर सारा प्यार मिल रहा है. आलम ये है कि अब लोग पाकिस्तान से भारत आई सीमा को सिर पर बिठाना शुरू कर दिए हैं. गौरतलब है कि अब सीमा भी सचिन और भारत को छोड़कर किसी भी सूरत में वापस पाकिस्तान नहीं जाना चाहती हैं. हालांकि हिंदू बन चुकी सीमा का खिलखिलता स्वरूप पाकिस्तान को नागवार गुजर रहा है. इसके साथ ही सीमा के भारत में रहने से पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला चुका है. इस बात को पाकिस्तान के सिंध प्रांत से आई कुछ तस्वीरें उसी सबूत को बयां कर रही हैं. इतना ही नहीं, पाकिस्तान की बौखलाटह का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सिंध के कंधकोट में पाकिस्तानी कायर डाकुओं ने हिंदू मंदिर पर रॉकेट लांचर से हमला किया है. इस हमले में कई अत्याधुनिक हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया है. जानकारी रहे कि पाकिस्तानी हमलावरों ने ना केवल मंदिर को निशाना बनाया बल्कि ताबड़तोड़ गोलीबारी भी की है. दूसरी ओर सीमा ने पाकिस्तान से अपनी जान को खतरा बताया है. ऐसे में आइए जानते हैं कि सीमा को भारत का वीजा कैसे प्राप्त हो सकता है.

सीमा हैदर को कैसे मिल सकता है भारत का वीजा?

सीमा प्रकरण को लेकर खबर ये है कि फिलहाल सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा जाएगा. ऐसे में अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या सीमा हैदर को भारत में रहने के लिए वीजा दिया जा सकता है? अगर दिया वीजा दिया जा सकता है तो वह कैसे? हालांकि इस संबंध में सूत्रों का कहना है कि अगर सचिन पति के तौर पर सीमा के साथ रहने के लिए अर्जी दाखिल करते हैं तो सीमा हैदर को लंबी अवधि के लिए वीजा मिल सकता है. इसके अलावा जानकारी यह भी है कि सीमा हैदर के भारत आने के मकसद को लेकर जांच पड़ताल शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ेंं: UP की इस प्रेम कथा के आगे SDM ज्योति मौर्य की हेट स्टोरी फीकी! प्यार के लिए पार की हद

सीमा हैदर को लेकर यूपी ATS ने शुरू की जांच

गौरतलब है कि सीमा हैदर को लेकर यूपी एटीएस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. जिसमें सीमा के दुबई-नेपाल कनेक्शन को भी खंगाला जाएगा. इसके साथ ही उनके मोबाइन नंबरों की जांच भी की जाएगी. इतना ही नहीं, यूपी एटीएस सीमा के परिजनों की जानकारी भी एकत्र करेगी. इसके अलावा यूपी एटीएस यह भी पता लगाएगी कि सीमा हैदर का पाकिस्तान से भारत का कनेक्शन कैसे है? सीमा इतनी आसानी से भारत कैसे आ गई. वह पाकिस्तान से दुबई कैसे पहुंची? दुबई से नेपाल जाने में उसकी मदद किसने की? कौन से मोबाइल नंबर का सीमा ने इस्तेमाल किया. साथ ही सीमा और उसके उसके परिजनों की प्रोफाइल क्या है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें