धमाका ऑफर: रातों रात iPhone 13 की रेट में गिरावट! 30 हजार से भी ज्यादा का मिल रहा है डिस्काउंट

iPhone 13 Discount Offer: APPLE iPhone 13 मॉडल अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपके लिए यह बेस्ट डील साबित हो सकती है. एप्पल आई फोन 13 मॉडल एक बेहद पोपुलर मॉडल है जिसे हर कोई खरीदना चाहता है, हालांकि इस मॉडल की खरीदारी आप करते हैं तो आपको इसका मूल्य ज्यादा देना पड़ सकता है. अगर इस फोन को खरीदना चाह रहे हैं और आपके पास पैसे की कमी है तो आपको इसको लेकर चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट ने जो ऑफर खरीदारों के लिए लाया है उसे जानकर आप चौंक जाएंगे.

फ्लिपकार्ट दे रहा है यह ऑफर

दिए जा रहे इस डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो यह Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि Apple iPhone 13 (Pink, 128GB) मॉडल की असली मूल्य फ्लिपकार्ट पर 61,999 रुपये की जा रही है. यह कीमत हर किसी बजट में फिट नहीं होती है. इसके असली मूल्य के 11 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद यह प्राइस ग्राहकों को ऑफर की जा रही है लेकिन उसके बाद भी यह स्मार्टफोन आपके बजट में फिट नहीं हो रहा है तो आपको इसे खरीदने के लिए इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि इसके ऊपर एक और छूट दी जा रही है जो आपके काफी पैसे की बचत कर सकता है.

Exchange ऑफर का उठा सकते हैं फायदे

इस iPhone 13 वेरिएन्ट के लिए कस्टमर को 61,999 रुपये की रकम चुकानी पड़ती है, हालांकि यह कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लए सकते है. दरअसल, इस एप्पल वेरिएन्ट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की ओर से पूरे 33 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो की खरीदारी के लिए महज 28,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. यह कंडीशन तब है जब आपके पास उपलब्ध स्मार्टफोन बेहतर कंडीशन में हो.