मुश्किल में इमरान का जुल्फिकार भुट्टो जैसा होगा हाल, जानें फांसी का पूरा प्लान

इमरान खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल पाकिस्तान की संसद में इमरान को फांसी देने पर बवाल बढ़ता दिख रहा है. इधर इमरान खान को इस बात का भय है कि कहीं, उसकी स्थिति जुल्फिकार अली भुट्टो जैसी ना हो जाए. वहीं इमरान खान पाकिस्तान में हुई हिंसा को साजिश बता रहे हैं. इधर सहबाज सरकार के समर्थकों ने इमरान समर्थित जजों के खिलाफ प्रदर्शन तेज हो गया है. पाकिस्तान की संसद में इमरान को फांसी देने की मांग की जा रही है. सांसद राजा रियाज अहमद ने भी कहा है कि इस शख्स को सरेआम फांसी पर लटका देना चाहिए.

JUI-F चीफ का बड़ा बयान

जानकारी के लिए बता दें कि इमरान को बचाने के लिए जो जज कवच बने हुए थे, अब उनके खिलाफ भी प्रदर्शन शुरू हो गया है. जिसके बाद अब जजों को भी जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इस बीच JUI-F चीफ मौलाना फजलुर्रहमान का कहना है कि वे पाकिस्तान की गरिमा को बहाल करना चाहते हैं. इसके अलावा उनका कहना है कि अदादल की अपनी गरिमा और प्रतिष्ठा है. ऐसे में इसकी गरिमा को बरकरार रखने के लिए अगर 2 चंद जजों को कुर्बान भी कर दिया जाता है तो कोई फर्क नहीं पड़ता.

इमरान खान की बौखलाहट तेज

वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान की फौज मौका-ए-तलाश में है किस प्रकार इमरान खान को मिट्टी में मिला दिया जाए. जिसके बाद इमरान खान की बौखलाहट और भी बढ़ गई है. बताते चलें कि पाकिस्तान में हुई हिंसा को लेकर इमरान चारों तरफ से घिर चुके हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि इमरान के साथ अब क्या होगा.