अजनाला गुरद्वारा चढ़डी पत्ती गांव में चोरों ने दिया घटना को अंजाम, LCD लेकर हुए फरार

रिपोर्ट/गुरप्रीत संधू: गुरद्वारा चढ़डी पत्ती गांव rair अजनाला टू कामा रोड स्थित गुरुद्वारा साहिब में बीती रात को दो चोर आए. जिन्होंने गुल्लक खोलने का प्रयास किया गुल्लक में 5 ताले लगे हुए थे. चोरों ने तीन ताले तो खोल लिए पर दो ताले खोलने में नाकाम रहे. गुरद्वारा के सेवादार ने बताया कि सुबह 4:00 बजे जब है गुरुद्वारा में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कुछ ईटे गुरुद्वारा के के नजदीक लगी हुई थी. आगे देखा तो गुरद्वारा साहिब के दरवाजे पर भी ईटे लगी हुई थी. जब दरवाजे के अंदर जाकर देखा तो गोल के तीन ताले टूटे हुए थे और गुरुद्वारा साहिब से एक एलईडी गायब थी.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सेवादार ने गुरुद्वारा के प्रबंधक को फोन किया जल्दी गुरुद्वारा साहिब उन्होंने पुलिस को सूचित किया मौके पर पुलिस भी पहुंच गई गुरुद्वारा साहब के प्रबंधकों ने कहा कि जो चोर थे उनकी सीसीटीवी सामने आई है दो लोग चोरी करने की नियत से गुरद्वारा साहिब में आए पर गोलक के ताले नहीं खुले उनसे उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन चोर का पता लगाइए क्योंकि चोरों के पास मोबाइल थे पुलिस उनकी लोकेशन निकालकर चोरों को जल्द गिरफ्तार करें.

पुसिल का बयाना आया सामने

इस मामले पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुरुद्वारा साहिब से उन्हें सूचना दी गई थी कि गुरुद्वारा साहिब में चोरी हुई है मौके पर पहुंचे हैं गुरुद्वारा साहिब में एक एलईडी चोरी की गई है चोरों की ओर से पुलिस की ओर से मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा