जनसंपर्क कार्यक्रम में सांसद महेश शर्मा ने सुनी लोगों की फरियाद, समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

MP Mahesh Sharma: शनिवार को गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा और पूर्व केंद्रीय मंत्री जेपी अमन ने नोएडा सैक्टर 151, अर्बटेक सेबियर, सनवर्ल्ड अरिस्टा, द गोल्डन पाम्स, पारश सेशन्स, सैक्टर 168, जेपी कासमॉस सैक्टर 134 और जेपी ग्रीन्स केनसिंगटन सैक्टर 133, में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इस दौरान सोसायटी के निवासियों ने सांसद महेश शर्मा का भव्य स्वागत किया. इसके साथ ही स्थानीय निवासियों ने अपनी सोसायटी (फ्लैट, बिल्डर्स, सीवर, सड़क, बिजली, पानी, पार्क, स्कूल इत्यादि) संबंधित समस्याओं के बारे में सांसद को अवगत कराया.

MP Mahesh Sharma | सांसद महेश शर्मा ने दिया आश्वासन

इस दौरान सांसद महेश शर्मा ने कहा कि वे हमेशा स्थानीय लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. इसके अलावा उन्होंने स्थानीय जनता को यह भी आश्वासन दिया कि जल्द ही तमाम समस्याओं का समाधान किया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने स्थानीय लोगों को यह भी आश्वासन भी दिया कि सोसायटी की तमाम समस्याओं को ध्यान में रखकर उसका जल्द भी निराकरण किया जाएगा. ताकि स्थानीय लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या का समाना ना करना पड़े. सांसद के इस आश्वासन से स्थानीय लोग भी गदगद थे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में AAP के दो नेताओं ने थामा BJP का दामन, केजरीवाल पर साधा निशाना

MP Mahesh Sharma | जनसंपर्क कार्यक्रम में मौजूद रहे ये लोग

उक्त कार्यक्रम में सांसद महेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष, संजय बाली (सांसद प्रतिनिधि) रोहित शर्मा, अभिषेक शर्मा, सेवानंद शर्मा, श्याम शर्मा, गीता सागर, गजेंद्र दत्त शर्मा, रजनी सिंह, संजय चौहान, राजेश शर्मा, आनंद भाटी, मुकेश दीक्षित, अर्पित तिवारी समेत भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें