राहुल गांधी वाइट टी-शर्ट का राज, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपनी व्हाइट टी – शर्ट को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट बटोरते रहते हैं. चाहे वह भारत जोड़ों यात्रा हो या फिर भारत न्याय यात्रा हो वह अपनी व्हाइट टी – शर्ट में ही नजर आए हैं. भीषण सर्दी में भी जब राहुल गांधी अपनी व्हाइट शर्ट में दिखाई दिए तो लोगों ने उनकी व्हाइट टी – शर्ट को लेकर बातें बनाना शुरू कर दिया. बात करें अगर राहुल गांधी के पहनावे की तो बीते कुछ सालों में राहुल गांधी ने अपने आप को और अपने पहनावे को काफी ज्यादा चेंज किया है. पहले वह खादी के कुर्ते पजामे में नजर आते थे. उसके बाद व्हाइट शर्ट और ट्राउजर में नजर आने लगे लेकिन कुछ सालों से उन्हें व्हाइट टी – शर्ट में देखा गया है.

अपने जन्मदिन के मौके पर राहुल गांधी ने अपनी व्हाइट टी-शर्ट को लेकर एक कैंपियन शुरू किया है. उन्होंने बताया कि उनकी व्हाइट टी-शर्ट ट्रांसपेरेंसी सादगी और डिटरमिनेशन को रिप्रेजेंट करती है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी उन्होंने यह बात अपने एक अकाउंट में पोस्ट करते हुए अपने फैंस को बताई उन्होंने कहा कि हर बार उनकी व्हाइट शर्ट के बारे में बात की जाती है जो प्रदर्शित दृढ़ता और सादगी को रिप्रेजेंट करती है.

उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से एक #whiteTshirtArmy कैंपेन चलाया जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों से कहा कि यह सभी चीज उनकी जिंदगी में भी कितनी मायने रखती हैं यह उन्हें बताएं. वह इन सब बातों को एक वीडियो के जरिए अपने सोशल मीडिया हैंडल से उन्हें पोस्ट करें. वह गिफ्ट में उन सभी को अपने जैसी वाइट टी-शर्ट गिफ्ट करेंगे.

आपको बता दें कि राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान काफी ज्यादा लाइमलाइट में आए थे. उसके बाद उन्होंने भारत न्याय यात्रा में भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी. इतना ही नहीं 2024 लोकसभा चुनाव में उन्होंने दो जगह से अपना नामांकन दाखिल करके दोनों सीटों से जीत हासिल की. उन्हें यह जीत काफी बड़े फासले से मिली. दिन पर दिन राहुल अपनी लोगों के बीच में इमेज को काफी ज्यादा अच्छा बनाने में कामयाब हो रहे हैं.