कोहली ने जिम करते हुए पोस्ट किया वीडियो, फैंस ने किया ट्रोल

Virat Kohli Gym Video: विराट कोहली, जो टीम इंडिया के एक खिलाड़ी हैं, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद वर्कआउट और आराम के लिए एक ब्रेक पर हैं. इसके बावजूद, उन्हें काफी मेहनत करते हुए देखा गया है. कोहली ने जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है. इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उनकी प्रशंसा की है। हालांकि, कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

कोहली के ट्वीट पर 63 हजार लोगों ने किया लाइक

कोहली ने अपने ट्वीट में दो वीडियो साझा किए हैं, जिनमें वे विभिन्न प्रकार के वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. कोहली दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं. उनकी फिटनेस के पीछे मेहनत के साथ-साथ आहार प्रणाली की भी महत्वपूर्ण भूमिका है. कोहली ने कई बार इस बात का जिक्र किया है कि वे अपने आहार और वर्कआउट पर कड़ाई से पालन करते हैं. उनके हाल ही में किए ट्वीट पर 63 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

ये भी पढ़ें: क्या केएस भरत को कर देना चाहिए टीम इंडिया से बाहर? इसको लेकर पूर्व…

12 जुलाई से वेस्टइंडीज से भिड़ने उतरेगा भारत

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से टेस्ट सीरीज़ शुरू होगी. कोहली को इस सीरीज़ में शामिल होने की संभावना है. हालांकि, टीम इंडिया अनेक सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने की सोच रही है. टेस्ट सीरीज़ के बाद, भारत-वेस्टइंडीज के बीच वनडे और टी20 सीरीज़ भी आयोजित की जाएगी. वनडे सीरीज़ 27 जुलाई से शुरू होगी, जबकि टी20 सीरीज़ 3 अगस्त से खेली जाएगी. टीम इंडिया इस दौरे का अंतिम मैच 13 अगस्त को खेलेगी. यह मुकाबला फ्लोरिडा में आयोजित किया जाएगा.

कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो किया पोस्ट

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें