अंतरराष्ट्रीय युवा तस्कर गिरफ्तार, 2 किलो ड्रग्स और 7 लाख से अधिक नगद बरामद

रिपोर्ट/गुरप्रीत संधू: थाना बी डिवीजन के एसएचओ (शिव, दर्शन) ने एक युवा अंतरराष्ट्रीय नशा तस्कर को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। अमृतसर पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, पुलिस ने ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से हथियार व ड्रग्स लाने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसमें से कुल 2 किलो नशीला पाउडर, 7 लाख 40,000 रुपये नकद, ड्रग मनी एक पिस्तौल बत्ती बोर बरामद हुआ है.

32 बोर की एक पिस्टल हुई बरामद

एडीसीपी अभिमन्यु सिंह राणा ने बताया कि 32 बोर की एक पिस्टल बरामद हुई है. दिनांक 16-05-2023 को एसएचओ (शिव दर्शन) व पुलिस पार्टी ने आरोपी जोबनजीत सिंह को 100 फीट रोड से गिरफ्तार कर 200 ग्राम हेरोइन बरामद की है. थानाध्यक्ष (शिव. दर्शन) ने गिरफ्तार आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश कर 03 दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त कर ब्रेक की से पूछताछ करी तो हेरोइन, 01 किग्रा 950 ग्राम नशीला पाउडर, 07 लाख 40 हजार रुपये (ड्रग मनी) व 01 पिस्टल 32 बोर सहित मैगजीन के 05 रॉड जिंदा बरामद किए गए।

पाकिस्तानी तस्कर से था संपर्क

गिरफ्तार अभियुक्त जोबनजीत सिंह फोन द्वारा पाकिस्तान स्थित मादक पदार्थों के तस्करों के संपर्क में था और वह थाना घरिंडा थाना क्षेत्र के ग्राम भोरोपाल से हेरोइन की खेप ड्रोन से लेता था और इसकी सप्लाई करता था और इसके बैकवर्ड और फारवर्ड लिंगों के बारे डूंगाई से पूछताछ की जाएगी।