IPL 2023 Reserve Day: फाइनल की जंग आज, चेन्नई Vs गुजरात के बीच मुकाबला

IPL 2023 Reserve Day Final: IPL के 15 साल के इतिहास में पहली बार आज रिजर्व डे पर फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. अबतक जो भी फाइनल मुकाबले हुए वो निर्धारित दिन पूरे हुए. IPL फाइनल की जंग आज शाम 7:30 बजे से शुरू होगी. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटन्स के बीच आज खिताबी भिड़ंत है. वहीं आपको बता दें कि टॉस शाम 7 बजे होगा. एक बात और आपको जाननी चाहिए कि अगर रिजर्व डे यानी आज एक भी गेंद नहीं फेंकी जाती तो गुजरात टाइटन्स चैंपियन होगी क्योंकि वो प्वाइंट टेबल में सबसे आगे है.

फाइनल में पहली बार ओपनिंग करने वाली टीमें
IPL देखने वाले दर्शकों को पता है कि कि मौजूदा सीजन का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच 31 मार्च को अहमदाबाद में खेला गया था. वो मैच गुजरात ने 5 विकेट से जीता था. और ऐसा पहली बार हो रहा है कि ओपनिंग करने वाली दोनों टीमें उसी सीजन के फाइनल में आज भिड़ेंगी.

फिजिकल टिकट रहेंगे अनिवार्य, ऑनलाइन वालों के लिए ये है नियम

जिन्होंने आईपीएल 2023 का यह फाइनल मैच देखने के लिए ऑफलाइन टिकट खरीदा था, वो इस मैच के लिए पूरी तरह से उपलब्ध रहेंगे. वहीं जिनका टिकट ऑनलाइन कटा है या खुद से काटा है वो अपना टिकट कैंसिल कर सकते हैं. जो सोमवार मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं वो Paytm पर जाकर उसका स्टेप को फॉलो कर अपना टिकट कैंसिल कर सकते हैं.

दरअसल, रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला IPL2023 का फाइनल मुकाबला बारिश का भेंट चढ़ गया है, अब उसी मैच को रिजर्व डे में सोमवार 29 मई को खेला जाएगा.