डायरेक्टर जेसिक अली पर लगा नाबालिक लड़की के साथ किया यौन उत्पीड़न का आरोप

Jasik Ali | फिल्मी दुनियां की लाइमलाइट का काला सच अक्सर सामने आता रहता है। इसके बाद भी आए दिन फिल्म इंडस्ट्री में तरह तरह की घटनाएं सुनने को मिलती हैं, जो सबको झकझोर कर रख देती हैं। हाल ही में एक फिल्म निर्देशक को पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस डायरेक्टर का नाम जसिक अली बताया जा रहा है।

Jasik Ali | फिल्म में रोल देने का किया झूठा वादा

दावा किया जा रहा है कि आरोपी डायरेक्टर जसिक अली ने अपनी आगामी फिल्म में नाबालिग को रोल देने का लालच दिया. निर्देशक ने लड़की को अपने झूठे वादों के जाल में फंसाकर उसका यौन उत्पीड़न किया। पूरे मामले के मुख्य आरोपी डायरेक्टर जसिक अली की उम्र 36 साल है। जो नादक्कावु नाम की जगह में छिपा हुआ था. पुलिस ने उसे अपने इस ठिकाने से भागने की कोशिश करते हुए पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें: दुनियां से इन देशों में मिलती है हाईएस्ट सैलेरी, जाने यहां!

Jasik Ali | यौन उत्पीड़न का जघन्य अपराध

पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि लड़की के साथ यौन उत्पीड़न का जघन्य अपराध करने के लिए जसिक उसे अलग-अलग जगहों पर ले गया था. पुलिस द्वारा की गई इन्वेस्टिगेशन में सामने आया कि आखिर जसिक ने ऐसा क्या किया जो नाबालिग लड़की उसके झांसे में आ गई. पुलिस के अनुसार, जसिक की हाल ही में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ने लड़की को उसकी ओर आकर्षित किया. उसने फिल्म में बतौर निर्देशक काम किया था. इस बात का फायदा उठाकर जसिक ने उस लड़की को अपनी फिल्म में रोल देने का वादा किया और लड़की के साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें: पत्नी ने छाते से की पिटाई पति ने मारा मुक्का, रेलवे ट्रैक पर गिरे शख्स की रेल की चपेट में आने से हुईं मौत

जसिक के खिलाफ हिमत कोयलड़ी स्टेशन में लड़की की ओर से लिखित एफआईआर के बाद मामला दर्ज किया गया था. डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद लड़की के माता-पिता और पुलिस ने जसिक की तलाश शुरू कर दी. जसिक को जैसे ही पता चला कि पुलिस उसकी खोज कर रही है, वह वहां से गायब हो गया. जिसके बाद में कई हफ्तों तक किसी के सामने नहीं आया मामले का नेतृत्व करने वाले सर्कल इंस्पेक्टर एम.वी. बीजू की कड़ी मेहनत और खोजबीन के बाद आखिरकार डायरेक्टर जासिक पकड़ा गया.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive