शाहरुख़ ख़ान की “जवान” की धमाकेदार शुरूआत

Jawan Movie Reviews | शाहरुख़ ख़ान की “जवान” ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. शाहरुख़ ख़ान की नई फ़िल्म “जवान” ने उनके फैंस से भरपूर प्रतिक्रिया प्राप्त की है। सोशल मीडिया पर शाहरुख़ ख़ान के फैंस फिल्म के पोस्टर का जश्न मनाने से लेकर पटाखे फोड़ने तक अपनी उत्साह व्यक्त कर रहे हैं।

“जवान” का झलक “गर्ल गैंग” ने तीव्र आग के साथ केंद्र स्थिति में बनाया.जवान में शाहरुख़ ख़ान एक महत्त्वपूर्ण कास्ट के साथ हैं जिसमें नयन तारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, संजय दत्त, प्रियमणि, सान्या मल्होत्रा आदि शामिल हैं। फ़िल्म ने उसके एक्शन-पैक्ड सीक्वेंसेस के लिए ध्यान खींचा है विशेष रूप से एक शक्तिशाली “गर्ल गैंग” को बताते हुए।

Jawan Movie Reviews | जवान के पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ते हुए

Jawan Movie Reviews | “जवान” ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर एक प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। इसका पहले ही दिन पर 70-80 करोड़ रुपए कमाने की उम्मीद है। व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श के अनुसार जवान ने पहले ही दिन में लगभग 30 करोड़ रुपए कमा लिए हैं, जिसमें से 23.40 करोड़ रुपए PVR इनोक्स से और 5.90 करोड़ रुपए सिनेपोलिस से आए हैं।

यह पिछले रिकॉर्ड को तोड़ता है, जिसका स्थापना “पठान” ने की थी जिसने अपने पहले दिन 27.02 करोड़ रुपए की कमाई की थी। “KGF (हिंदी)” ने 22.15 करोड़ रुपए कमाए और “वॉर” ने 19.67 करोड़ रुपए की कमाई की।

यह भी पढ़ें: पूर्व इसरो चीफ ने बताया चंद्रयान-3 का लैंड होना कितना मुश्किल

Jawan Movie Reviews | पहले दिन के लिए 75 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड कमाई

Jawan Movie Reviews | “जवान” ने पहले दिन 75 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड कमाई हासिल की है, जिसमें 65 करोड़ रुपए हिंदी बाजार में हैं और तमिल और तेलुगु बाजारों में अतिरिक्त 5-5 करोड़ रुपए की कमाई है। इससे पहले का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसका स्थापना “पठान” ने की थी, जिसने अपने पहले दिन 59 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

Jawan Movie Reviews | शाहरुख़ ख़ान ने फैंस को किया आभार व्यक्त

Jawan Movie Reviews | शाहरुख़ ख़ान ने अपने प्रशंसकों के बड़े समर्थन के लिए अपनी गहरी आभार व्यक्त किया है। प्रशंसकों ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर फ़िल्म के प्रति अपना प्यार दिखाया है, और शाहरुख़ ख़ान ने उनके उत्साह को आभार से स्वीकार किया है।

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive