इस लड़की की मसल्स के दीवाने हैं लोग, आप भी देखकर रह जाएंगे हक्के-बक्के

Viral video on social media: सोशल मीडिया के इस जमाने में आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. इस दौरान कोई व्यक्ति अपना टैलेंट दिखाकर, तो कोई व्यक्ति अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन करके सोशल मीडिया पर वाहवाही लूटता है. एक ऐसी ही लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर इन (Social Media) दिनों काफी वायरल हो रहा है, जो ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी बॉडीबिल्डिंग (Body building) की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है. इस लड़की की मसल्स को देखकर अच्छे-अच्छे लड़की भी चक्कर खा जाते हैं. आपको बता दें कि जर्मनी (Germany) में रहने वाली जेसिका सेस्ट्रेम (jesica sestrem) सोशल मीडिया पर अपनी बॉडी बिल्डिंग की वजह से काफी फेमस है.

जर्मनी की जेसिका बॉडी बिल्डिंग के मामले में नहीं है किसी लड़के से कम

सोशल मीडिया पर जेसिका सेस्ट्रेम का Onlyfans नाम से एक पेज है, जिस पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. जर्मनी की रहने वाली जेसिका ने बेहद उम्र से ही बॉडीबिल्डिंग शुरू कर दी थी और आज वह इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस की जानी-मानी प्रोफेशनल है. जिनकी फिटनेस देखकर हर कोई अचरज में पड़ जाता है. इतना ही नहीं जेसिका के ऐब्स जिम जाने वाले सभी लड़कों को अपनी और आकर्षित करते हैं, और हर कोई उनसे फिटनेस टिप्स लेने के लिए उनकी वीडियो को काफी पसंद करते हैं.

जेसिका सेस्ट्रेम से जाने उनकी बॉडी बिल्डिंग का राज

अपनी बॉडी बिल्डिंग पर्सनालिटी को लेकर जेसिका कहती हैं कि उन्होंने मात्र 14 साल की उम्र से ही बॉडीबिल्डिंग की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया था. उन्हें बचपन से ही बॉडीबिल्डिंग का काफी शौक था, इसलिए उन्होंने काफी छोटे पर से ही बॉडीबिल्डिंग की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दी थी और वह अपनी पर्सनालिटी को एक एथलीट की भांति काफी सुंदर दिखाना चाहती हैं, इसलिए जेसिका ने अपनी खूबसूरती से ज्यादा अपनी बॉडी बिल्डिंग पर ध्यान दिया और आज लाखों लोग उनकी फिटनेस टिप्स से अपनी पर्सनालिटी को ग्रूम कर रहे हैं.