एक्स में पोस्ट हुआ सीएम योगी और कंगना का एडिट वीडियो, FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का और हिमांचल के मंडी से सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो एडिट करके सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया गया है. वीडियो एडिट मामले में दो युवकों पर लखनऊ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और उन पर कार्रवाई की जा रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वीडियो एडिट कर सोशल साइट एक्स में पोस्ट करने की शिकायत गोमती नगर गोल्डन कृष्ण अपार्टमेंट में रहने वाले रवि प्रकाश ने फाइल करायी है. एक्स में @factbjp नाम से बने अकाउंट से ये पोस्ट शेयर की गयी थी. जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ के भाषण के कुछ पार्ट के साथ ऐक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत के एक वीडियो को एडिट करके उसे गलत इंटेंशन के साथ पोस्ट किया गया था. जो अब साइट से हटा दिया गया है.

इतना ही नहीं एक्स अकाउंट @izharalam00786 से भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक एडिट वीडियो पोस्ट किया गया था. दोनों मामलों की जानकारी मिलते ही लखनऊ पुलिस ने इन दोनों अकाउंट होल्डर्स के खिलाफ FIR लिख ली है और आगे की कारवाई शुरू कर दी है.

ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने पहली बार राजनीति में कदम रखा और जीत हासिल की. ऐक्ट्रेस ने मंडी से कांग्रेस के फार्मर सीएम वीरभद्र के बेटे विक्रमादित्य सिंह को हराकर जीत हासिल की. कंगना का विवादों से गहरा नाता रहा है बीते कुछ दिन पहले ही वो थप्पड कांड को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में थीं.