UP Murder News: शादी से 3 दिन पहले युवक की कर दी हत्या, प्रइवेट पार्ट को भी कर दिया काटकर अलग

UP Murder News: उत्तर प्रदेश (UP) में हत्या (Murder) का एक मामला बेहद दिल दहलाने वाला सामने आया है. दरअसल यूपी के कानपुर (Kanpur) में एक युवक शादी (Marriage) से ठीक 3 दिन पहले बरहमी से हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि आरोपी ने युवक (Young Man) का प्राइवेट पार्ट (Private Part) भी काटकर (Cut Off) अलग कर दिया. जब स्थानीय लोगों ने लाश को खेत में पड़ी देखी तो पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस इस घटना की जानकारी सुनते ही फौरन घटनास्थल पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लिया. जिसके बाद उस युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया. बता दें कि पुलिस को गठनास्थल से एक शराब की पाउच और दो गिलास मिले हैं.

खेत में मिला प्राइवेट पार्ट कटा युवक का शव

दरअसल बुधवार कुछ ग्रामीण नोन नदी की ओर जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने तरगांव के रहने वाले नीलम यादव की खेत में एक युवक का लाश देखा. ग्रामीणों ने जब इस बात की जानकारी गांव को दी तो इलाके में पूरे गांव और आप-पास में हड़कंप मच गया. हालांकि इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस तक पहुंचायी गई. जिसके बाद एसएसपी दिनेश शुक्ला खुद घटनास्थल पर पहुंचकर घटनी के बारे में जानकारी जुटाई.

ये भी पढ़ें: Brijbhushan Singh Vs Wrestlers: तभ तक नहीं खेलेंगे एशियन गेम्स जब तक…, साक्षी मलिक का अल्टीमेटम

11 जून को होने वाली थी शादी

घटना के बारे में जानकारी साझा करते हुए एसपी दिनेश शुक्ला ने कहा कि परिवार वालों की तहरीर के आधार पर जांच जारी है. परिजनों ने किसी पर शक नहीं जताया है. एसपी ने आगे कहा जब युवक रात से ही गायब था तो परिजनों ने पुलिस को सूचित क्यों नहीं किया. युवक की हत्या के दौरान प्राइवेट पार्ट का क्या मतलब होता है. ऐसे में इन विषयों पर पुलिस की जांच जारी है. बता दें कि युवक की शादी 11 जून को होने वाली थी.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें