एक दूजे के हुए Karan Deol और Drisha Acharya, रिसेप्शन में मस्ती करते दिखे फिल्म जगत के ये दिग्गज Actor

Karan Weds Drisha Acharya: बॉलीवुड के अभिनेता करण देओल (Karan Deol) 18 जून को मुंबई में द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) के साथ शादी (Marriage Ceremony) के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. यानी अब द्रिशा आचार्या और करण देओल हमेशा के लिए एक-दूसरे के लिए हो गए हैं. एक्टर करण देओल (Actor Karan Deol) और द्रिशा आचार्या ने मुंबई स्थित ताज लैंड्स एंड में हिंदू विवाह परंपरा का निर्वहन करते हुए शादी रचा ली. दोनों की की शादी में परिवार और करीबी मेहमानों और खास दोस्तों को समक्ष शादी के सात फेरे लिए. रिसेप्शन पार्टी में भी बॉलीवुड जगत के तमाम सुपरस्टार मौजूद रहे. बता दें कि इस शाही शादी में बॉलीवुड से दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा, सनी देओल और राज बब्बर भी मौजूद रहे.

मुंबई (Mumbai) के जिस होटल में शादी समारोह (Karan Deol Marriage Ceremony) का आयोजन किया गया था, वहां की भव्यता और दिव्यता देखते ही बनती थी. एक ओर जहां संगीत का कार्यक्रम चल रहा था, वहीं दूसरी ओर करण देओल और द्रशा आचार्या विवाह के सात फेरे ले रहे थे. इसके साथ ही शादी में धर्मेंद्र, बॉबी देओल और अभय देओल की भी मौजूदगी रही. शादी समरोह में की रिसेप्शन पार्टी में देर रात तक मेहमानों का आगमन होता रहा. इसके अलावा रिसेप्शन कार्यक्रम में फिल्म अभिनेता सनी देओल के बेहद करीबी दोस्त सुनील शेट्टी सहित अनुपम खेर और सुभाष घई की भी मौजूदगी रही. वहीं सनी देओल के सबसे छोटे पुत्र रणवीर अपने पिता को लड्डू खिलाते हुए दिखे. बता दें कि शादी की सबसे पहली जो तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उसमें दुलहनिया द्रिशा आचार्या बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें: जल्द बदले जाएंगे फिल्म Adipurush के डायलॉग, मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर दी जानकारी

कौन हैं करण देओल | Who is Karan Deol

करण देओल (Karan Deol) जाने-माने बॉलीवुड एक्टर हैं. ये बॉलीवुड सुपर स्टार सनी देओल के बेटे हैं. करण देओल फिल्म “पल-पल दिल के पास” के मुख्य किरदार हैं. इनका जन्म 27 नवंबर, 1990 में मुंबई में हुआ. इनकी माता का नाम पूजा देओल है. एक्टर परिवार में जन्म लेने के कारण बचपन से इनका झुकाव फिल्मे बनाने का शौक था.

करण देओल की फिल्में | Karan Deol Movies

  • पल पल दिल के पास फिल्म में करण देओल मुख्य भूमिका में हैं.
  • फिलहाल ये दूसरी फिल्म वेल्ले बना रहे हैं.
  • करण देओल के बारे में रोचक तथ्य
  • करण देओल फिल्म यमला पगला दीवाना 2 में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर रहे.
  • करण फुटबॉल के बहुत बड़े फैन हैं.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें