करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने कर ली शादी!

Karan Tejasswi Wedding | बिग बॉस 15 की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश और स्टार करन कुंद्रा लंबे वक्त से अपनी डेटिंग की खबरों से सुर्खियों में रहते हैं. कभी रेस्ट्रा तो कभी वेकेशन पर जाते हुए अक्सर स्पॉट होते रहते हैं. अब ऐसे में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिससे फैंस का मानना है कि दोनों ने छिप का शादी कर ली है. आखिर क्या है उस पोस्ट में?

Karan Tejasswi Wedding | इस शख्स से की थी मुलाकात

आपको बता दें, अभी हाल ही में करन कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश मुंबई में इजरायली महावाणिज्य दूत कोबी शोशानी से मिले. सबने खूब बात चीत की और एक फोटो को सोशल मीडिया पर दूत कोबी ने शेयर किया.

यह भी पढ़ें: दुनियां से इन देशों में मिलती है हाईएस्ट सैलेरी, जाने यहां!

Karan Tejasswi Wedding | वायरल खबर के पीछे का राज

पोस्ट को शेयर कर कोबी ने लिखा कि करन कुंद्रा प्यारे एक्टर तो हैं ही साथ ही साथ जेंटलमेन भी हैं, उनकी पत्नी तेजस्वी से मिलकर भी बहुत खुशी हुई. इस पोस्ट ने लोगों की अटेंशन अपनी और कर ली है. जिसके बाद से ही चोरी चुपके शादी करने की खबर वायरल हो रही है.

Karan Tejasswi Wedding | मिस्टर कुंद्रा ने पोस्ट पर किया रिएक्ट!

बता दें करन कुंद्रा ने इस बात पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि हमें अपने घर इनवाइट करने के लिए थैंक्यू, हमें परिवार जैसा महसूस कराया. जिसके बाद ये तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं उनके फैंस लिख रहे हैं कि मिस्टर और मिसेज कुंद्रा को नजर न लगे, वहीं कोई लिख रहा है हमें तो पहले से ही मालूम था.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive