अडानी के लिए काम करती है बीजेपी सरकार!

Kejriwal Statement | 2024 के लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो गई है. जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. सभी पार्टियों ने बैठकें शुरू कर दी हैं। वही विपक्षी पार्टियों के गठबंधन आई.एन.डी.आई.ए में भी चुनाव की स्ट्रेटजी और सीटों के बंटवारे को लेकर कई बैठक हो चुकी हैं. सभी विपक्षी पार्टियां बीजेपी को हराने के लिए एकजुट हो गई है. वहीं भाजपा के अब सबसे बड़े प्रतिद्वंदी कहे जाने वाले अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है.

Kejriwal Statement | भारत सरकार एक व्यक्ति के लिए काम कर रही

उन्होंने कहा कि दुनिया भर में दुनिया के बड़े-बड़े अखबारों के फ्रंट पेज में सिर्फ एक ही खबर छप रही है कि पूरी भारत सरकार सिर्फ एक ही व्यक्ति के लिए काम कर रही है वह सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार कर रही है. उन्होंने कहा कि वोट 140 करोड़ से चाहिए लेकिन काम सिर्फ एक इंसान के लिए करते हैं. केजरीवाल ने कहा कि ‘वन नेशन वन दोस्त’ सिर्फ 140 करोड़ के लिए काम करते हैं.

यह भी पढ़ें: इस दिन मनाया जायेगा जन्माष्टमी का त्यौहार

Kejriwal Statement | युवा रोजगार के लिए दर-दर भटक रहा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारा युवा रोजगार के लिए दर-दर भटक रहा है उन्होंने अडानी का नाम लिए बिना कहा कि उन्होंने सारे एयरपोर्ट और सारी कोयले की खाद्यान्न उठा के एक ही व्यक्ति को दे दी गई है. केजरीवाल ने प्रधनमंत्री के बारे में बोलते हुए कहा कि हाल ही में प्रधानमंत्री ब्रिक्स की मीटिंग में गए थे जहां से वह ग्रीस घूमते हुए आए.

यह भी पढ़ें: सनातन धर्म है डेंगू मलेरिया

Kejriwal Statement | अडानी को ठेका दिलाने ग्रीस गए

पूरी दुनिया को लगा होगा कि प्रधानमंत्री बहुत काम करते हैं लेकिन वह वहां सिर्फ अडानी को ठेका दिलाने ग्रीस गए थे. उन्होंने कहा कि वह 140 करोड़ के लिए काम करते हैं या फिर सिर्फ एक व्यक्ति के लिए. केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह 24 घंटे में 18 घंटे काम पूरे देश के लिए नहीं सिर्फ एक ही इंसान के लिए करते हैं इन्होंने और इनकी सरकार ने पूरे देश को लूट लिया.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive