खालिस्तानी आतंकियों का अड्डा कैसे बन गया कनाडा?

Khalistani Terrorists | भारत और कनाडा के रिश्ते अब सामान्य नहीं है। भारत के विदेश मंत्रालय ने कनाडा को सलाह दी है कि वो अपनी अंतरराष्ट्रीय छवि की चिंता करे। भारत ने कहा कि कनाडा आतंकवादियों के लिए अब एक सुरक्षित ठिकाना बनता जा रहा है। पाकिस्तान की तरह कनाडा भी भारत विरोधी साजिश रचने वाले खालिस्तानी आतंकियों को समर्थन देता है। भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के पास कनाडा में जमे खालिस्तानी आतंकियों और ISI के गठजोड़ का पूरा सबूत है।

Khalistani Terrorists | गैंगस्टर्स के लिए सुरक्षित अड्डा बना कनाडा

Khalistani Terrorists | कनाडा में आराम से रह रहे आतंकियों की लिस्ट लंबी होती जा रही है। ये सभी वो आतंकी हैं जो लंबे समय से भारतीय जांच एजेंसियों की रडार पर हैं। गुरुवार को मारा गया खालिस्तानी आतंकी सुखदूल सिंह सुक्खा, पंजाब का रहने वाला गैंगस्टर लखबीर सिंह, खतरनाक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का सदस्य रहा गोल्डी बराड़, कनाडा में कम से कम ऐसे 20 गैंगस्टर को शरण मिली हुई है जो भारत सरकार के लिए वांटेड हैं। NIA ने भी 43 खालिस्तानी आतंकियों की लिस्ट जारी की जो भारतीय एजेंसियों के रडार पर हैं और कनाडा में हैं।

Khalistani Terrorists | पाकिस्तान की तरह हरकत कर रहा कनाडा

Khalistani Terrorists | पहले पाकिस्तान ने आतंकियों को ठिकाना दिया लेकिन अब वो आतंकियों के आगे लाचार है। इसी तरह अब कनाडा लंबे अरसे से भारत विरोधियों को पनाह देता आ रहा है। लेकिन कनाडा के लोगों के लिए ये यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि उनके पीएम ट्रूडो अपनी कुर्सी बचाए रखने के लिए भी खालिस्तानियों का साथ ले रहे हैं। इसी का नतीजा है कि कनाडा अब खालिस्तानी आतंकियों और गैंगस्टर्स का गढ़ बन गया है।

ये भी पढ़ें- मिथुन वालों की खुलेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल और राहुकाल

Khalistani Terrorists | मुद्दों और प्रतिष्ठा को नुकसान

Khalistani Terrorists | भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा कि अगर आप प्रतिष्ठित मुद्दों और प्रतिष्ठा को नुकसान के बारे में बात कर रहे हैं, अगर कोई देश है जिसे इस पर ध्यान देने की जरूरत है, तो मुझे लगता है कि वो कनाडा है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों, चरमपंथियों और संगठित अपराध के लिए एक सुरक्षित पनाहगार के रूप में उसकी छवि बनी है।

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube चैनल