Sherlyn Chopra का कातिलाना लुक देखकर हर कोई हैरान, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

Sherlyn Chopra latest pictures: जानी मानी मॉडल और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) इन दिनों अपनी हॉट अदाओं की वजह से एक बार फिर चर्चा में है. हाल ही में शर्लिन चोपड़ा बी टाउन की पार्टी में शिरकत करने के लिए जब पहुंची, तब मीडिया की नजर उन पर पड़ी और शर्लिन चोपड़ा की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इन तस्वीरों में शर्लिन चोपड़ा का कातिलाना लुक हर किसी को उनकी ओर आकर्षित कर रहा है.

ब्रालेस टॉप ने ढाया कहर

बीती रात शर्लिन चोपड़ा तस्वीरों में काफी गजब ढहा रही हैं. इन तस्वीरों में शर्लिन ने जो ब्रालेस टॉप पहन रखा है, वो बाहर से पूरी तरीके से खुला है. इस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने बोल्ड मेकअप किया है, जिनको ऐसा देखकर उनके साथ उनको काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि शर्लिन चोपड़ा हमेशा अपने फैशन स्टाइल की वजह से लोगों की चर्चा का विषय रही है. जबकि कई बार अपने फैशन सेंस की वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी रही है, हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी इन तस्वीरों से काफी तहलका मच गया है. जहां कई लोग उनकी इन तस्वीरों को देखकर अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे, तो वहीं ट्रोलर्स भी बाज नहीं आ रहे हैं.

ट्रोलर्स के निशाने पर शर्लिन चोपड़ा

आपको बता दें अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर में कई सारी फिल्में की है, लेकिन वह अधिकतर अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती है. इसके अलावा वह बिग बॉस में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं. अब हाल ही में उनकी यह तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका हॉट और सिजलिंग अवतार लोगों को उनकी तरफ आकर्षित कर रहा है. इसके साथ ही शर्लिन चोपड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं.