KKR के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह सिंगल हैं या नहीं? किया बड़ा खुलासा

Rinku Singh’s Love Life: कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज़ रिंकू सिंह IPL 2023 में अपनी शानदार बल्लेबाज़ी के कारण काफी प्रसिद्ध हुए हैं. उन्होंने आखिरी ओवर में पांच लगातार छक्के मारकर अपनी टीम को विजयी बनाया है, जिसके कारण वे लोगों के दिलों में छाए हुए हैं. IPL के बाद, रिंकू को टीम इंडिया में शामिल करने की मांग भी तेज हो रही है. इसी समय, रिंकू सिंह ने अपने रिश्ते के बारे में भी खुलासा किया है.

KKR के स्टार बल्लेबाज़ ने खुद घोषणा की है कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और वे सिंगल हैं. रिंकू ने एनडीटीवी न्यूज़ चैनल के साथ बातचीत करते हुए इस बात की पुष्टि की है. हाल ही में, रिंकू सिंह ने मालदीव्स घूमने के लिए एक छुट्टी पर गए, जहां उन्होंने अपनी एब्स को दिखाते हुए तस्वीरें साझा की थीं. एक टीवी शो पर रिंकू से पूछा गया कि क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड है? उसके जवाब में रिंकू ने कहा, “नहीं, मैं सिंगल हूं.”

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया में जल्द होने जा रही है यॉर्कर किंग बुमराह की वापसी, जानिए…

फर्श सफाई की नौकरी करते थे रिंकू

रिंकू सिंह ने उसी शो में बताया कि उन्होंने क्रिकेट छोड़कर फर्श साफ करने वाली नौकरी की थी. रिंकू ने कहा, “मेरे भाई एक कोचिंग सेंटर में काम करते थे, और उन्होंने मुझे वहां सफाई कर्मचारी की नौकरी दिलवाई थी. मेरी जिम्मेदारी फर्श साफ करना थी, इसलिए मुझे अपने क्रिकेट को छोड़ना पड़ा. बाद में मैंने अपनी माँ को विश्वास दिलाया कि मैं खेल में सुधार करके परिवार की आर्थिक स्थिति में सुधार ला सकता हूं.”

आईपीएल में की थी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी

आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने 14 मैचों में 14 पारियों में बल्लेबाज़ी की और उनकी औसत 59.25 रही, जबकि स्ट्राइक रेट 149.53 था, जिससे वे कुल मिलाकर 474 रन बनाए। इस अवधि में उन्होंने 4 अर्धशतक भी जड़े. उनके बल्ले से 29 छक्के और 31 चौके भी निकले.

उनके आईपीएल करियर की ओवरऑल बात करें तो रिंकू सिंह ने अब तक 31 मैच खेले हैं. इन मैचों में से 29 पारियों में उन्होंने बल्लेबाज़ी की और उनकी औसत 36.25 रही, जबकि स्ट्राइक रेट 142.16 था, और उन्होंने कुल मिलाकर 725 रन बनाए.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें