वीडियो बनाने के लिए बुर्का पहन कर लेडीज टॉयलेट में घुसा इंजीनियर

Kochi burqa boy viral: केरल के कोच्चि से एक अजीब और घिनौना मामला सामने आया. जहां बुर्का पहन कर एक शख्स लेडीज वाशरूम में घुस गया और फिर छुप कर महिलाओं की वीडियो बनाने लगा. जैसे ही मॉल के सिक्योरिटी स्टाफ ने देखा तो आस पास हंगामा मच गया. जिसके बाद युवक पुलिस की गिरफ्त में है जहां ये पता चला कि आरोपी रोबोटिक्स इंजीनियर है और प्राइवेट कंपनी के लिए काम करता है.

Kochi burqa boy viral: क्या है पूरा मामला?

Kochi burqa boy viral: जानकारी के मुताबिक घटना 15 अगस्त के शाम की है. कोच्चि के मशहूर मॉल में अभिमन्यू नाम के 23 साल के युवक ने बुर्का पहनकर मॉल में एंट्री ली थी. बुर्का पहनने की वजह से युवक को किसी ने नहीं पहचाना और वो सीधे लेडीज वाशरूम की तरफ गया और एक बॉक्स के ऊपर अपना मोबाइल फोन रख दिया. जिसके बाद मॉल के एक सिक्योरिटी गार्ड को उसकी हरकतें बड़ी अजीब लगी. गार्ड को युवक के पास गया तो उसे उसकी गन्दी हरकतों का पता चला उसने सीधे पुलिस को सूचना दें दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को गिरफ्तार कर लिया बुर्का और फ़ोन भी बरामद कर लिया.

ये भी पढ़ें: ज्ञानवापी के तीन गुंबदों का GPR तकनीक से होगा सर्वे, इससे खुलेगा 300 साल पुराना राज

Kochi burqa boy viral: हुआ मामला दर्ज

Kochi burqa boy viral: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (सी ), ताक-झांक, 419 प्रतिरूपण और आईटी अधिनियम की धारा 66 ई के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उसे 14 दिन के रिमांड पर भी भेज दिया गया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ और पुख्ता जांच कर रही है कि क्या पहले भी युवक इस तरह की गतिविधियों में शामिल रहा है बाकी आगे कि करवाई जारी है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें